कैथल नगर परिषद की चेयरपर्सन ने पार्षदों का गुस्सा पत्रकारों पर निकाला, बैठक के बाद सुरभि गर्ग ने मांगी माफी

Edited By Saurabh Pal, Updated: 02 Jul, 2024 07:14 PM

councillors created a ruckus in kaithal municipal council meeting

नगर परिषद की बैठक में मंगलवार को कांग्रेस और भाजपा पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ। मीटिंग की शुरुआत में कांग्रेस खेमें के पार्षदों ने चेयरपर्सन के गनमैन व पर्सनल असिस्टेंट को बाहर निकलवा दिया...

कैथल(जयपाल रसूलपुर): नगर परिषद की बैठक में मंगलवार को कांग्रेस और भाजपा पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ। मीटिंग की शुरुआत में कांग्रेस खेमें के पार्षदों ने चेयरपर्सन के गनमैन व पर्सनल असिस्टेंट को बाहर निकलवा दिया। उसके बाद चेयरपर्सन सुरभि गर्ग ने इसका गुस्सा पत्रकारों को पर निकाला। उन्होंने बिना किसी की आपत्ति के पत्रकारों को बाहर जाने को बोल दिया। जबकि कांग्रेस पक्ष के पार्षदों ने पत्रकारों को हाउस की मीटिंग में बैठे रहने पर कोई एतराज नहीं था।

PunjabKesari

नगर परिषद की बैठक के दौरान चेयरपर्सन द्वारा पत्रकारों को बैठक से पहले बाहर जाने के लिए बोलना अब चर्चा का विषय बन गया है। सभी आम से लेकर खास लोगों में चर्चा है कि कैथल नगर परिषद की हाउस की बैठक में ऐसी कौन सी चर्चा होनी थी कि मीडिया को बाहर निकालने का फैसला लेना पड़ा। ऐसा क्या एजेंडा आज की बैठक में था कि छोटे-छोटे विकास कार्यों के लिए मीडिया को बुलाने वाली सुरभि गर्ग ने पत्रकारों को एक झटके में बाहर जाने को बोल दिया। जबकि संसद हो या विधानसभा सभी जगह मीडिया को कवरेज की अनुमति होती है।

इस वाकये के बाद पत्रकारों का कहना है कि ये बात सही है कि चेयरमैन का अधिकार होता है, बैठक में बैठने की अनुमति देने की, लेकिन सवाल यह है कि पूर्व की बैठकों में कई पत्रकारों को अनुमति दी गई है। पत्रकारों का कहना है कि चेयरपर्सन ने सुरभि गर्ग ने पार्षद प्रतिनिधियों का गुस्सा उन्होंने मीडिया पर उतारा है। जो ठीक नहीं है।  

वहीं बैठक से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों ने बाहर बैठकर इंतजार किया और इस दौरान नगर परिषद कार्यालय से निकलते हुए शायद सुरभि गर्ग को अपनी गलती का एहसास हो गया।  जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों के साथ किए अपने व्यवहार के लिए मांफी मांगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!