कांग्रेस सरकार आने पर एचएसएससी घोटाले के दोषियों को भेजेंगे जेल:  सुरजेवाला

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 18 Apr, 2018 03:53 PM

congress will send hssc scam accused to jail after conviction surjevala

हरियाणा की बीजेपी सरकार पर हरियाणा स्टाफ सलेक्शन में नोकरी घोटाले के मामले में निशाना साधते हुए सर्जेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन के चैयरमेन और मेम्बर्स को तुरंत बर्खास्त किया....

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी):  हरियाणा में एचएसएससी भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार को एचएसएससी कमीशन के चैयरमेन और मेम्बर्स को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए और उन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए। 

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम खट्टर के जाने का समय आ गया है और कांग्रेस के आने का। साथ ही कहा कांग्रेस की सरकार आते ही वह सबसे पहले पर दोषी पाए जाने पर एचएसएससी के चैयरमेन ओर मेम्बर्स को जेल में भेजेंगे।

साथ ही कहा कि एचएसएससी भर्ती घोटाले से मनोहर सरकार की पोल खुली है। इस सरकार ने हरियाणा के नोजवानों के साथ विश्वासघात किया है। सुर्जेवाला ने कहा कि अगर 24 घण्टे में मनोहर सरकार कर्मचारी चयन आयोग को बर्खास्त कर कार्रवाई नही करती है तो उन्हें सीएम के पद पर रहने का अधिकार नही है। भाजपा सरकार नौकरियों की भर्ती की मंडी लगाती है।

सुरजेवाला ने कहा कि जिन लोगों को एचएसएससी का चेयरमैन और मेंबर बनाया गया है। वह चपरासी लगने के भी योग्य नहीं है। इस सरकार में युवाओं को उनका भविष्य अंधकार में लगता है। सीएम पद के लिए उम्मीदवार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लड़ाई पदों की नहीं बल्कि व्यवस्था की है।

उन्होंने सीएम खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने एचएसएससी भर्ती घोटाले को लेकर पंचकूला में कहा यदि मैं भी दोषी हूंगा तो मुझे भी सजा मिलेगी। जब बिल्ली को दूध की रखवाली पर बैठाया गया है तो सजा कौन देगा। साथ ही कहा कि मोदी जी और मनोहर लाल खट्टर रेनकोट पहनकर नहा रहे है और इल्जाम हम पर लगा रहे हैं।

  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!