पूंडरी में सीएम सैनी ने किया रोड शो, विपक्ष पर बोले- भ्रष्टाचार से कांग्रेस की पहचान है

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 28 Aug, 2024 07:00 PM

cm saini did a road show in pundri

हरियाणा में पिछले तीन दशक से आज़ाद विधायक बनाने वाली पुंडरी विधानसभा में जनता से अपील करने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे और पाई रोड स्थित अनाज मंडी से लेकर इंडोर स्टेडियम तक एक भव्य रोड शो निकाला। रोड शो में तमाम में भाजपा के ज़िले भर के नेता...

कैथल (जयपाल रसूलपुर): हरियाणा में पिछले तीन दशक से आज़ाद विधायक बनाने वाली पुंडरी विधानसभा में जनता से अपील करने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे और पाई रोड स्थित अनाज मंडी से लेकर इंडोर स्टेडियम तक एक भव्य रोड शो निकाला। रोड शो में तमाम में भाजपा के ज़िले भर के नेता शामिल हुए व कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर ढ़ोल नगाड़ों के साथ रोड शो की शोभा बढ़ायी।

मुख्यमंत्री नायब  सिंह सैनी ने पूंडरी की अनाज मंडी से रोड शो आरंभ किया और ब्रह्मानंद चौंक, अहलूवालिया चौंक से होते हुए इंडोर स्टेडियम पहुंचा व लोगों को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा-पुंडरी ने जो ये ऐतिहासिक कार्यक्रम किया है। इसमें तो मैं देख रहा था जिस तरह से कार्यक्रम हुआ है मुझे विश्वास हो गया है की पुंडरी विधानसभा में कमल का फूल खिल करके चंडीगढ़ विधानसभा में जाने का काम करेगा। चार तारीख को अगर पुंडरी में कमल खिलेगा तो छह तारीख को भारतीय जनता पार्टी का नेता शपथ लेगा। बस एक महीना और पसीना बहा दीजिए आपकी डबल इंजन की सरकार ने हर घर पर योजना पहुंचाने का काम किया है। हरियाणा का किसान हो या कोई और वर्ग इन 10 वर्षों में हर किसी को विकास की तरफ ले जाने का काम किया है। बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी लगाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा अगर भ्रष्टाचार से किसी की पहचान है तो वो कांग्रेस की है। मुख्यमंत्री ने कहा हम तो विकास करते हैं और मेरा पूंडरी के लोगों से आग्रह है किसी की बातों में मत आना हमने पुंडरी का बहुत सहयोग किया है तो अब की बार तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने में आपका सहयोग मांगते हैं। आप एक तारीख तक डटकर पहरा दीजिए चार तारीख को आप लोग ही थानेदार हैं। आप लोग जैसा कहेंगे सरकार उसी दिशा में काम करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!