एक बार फिर फंसे BJP प्रदेशाध्यक्ष, समैण में हमले को मलिक ने बताया बराला की साजिश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 19 Aug, 2017 12:55 PM

charged with attacks on yashpal malik

14 अगस्त को खुद पर हुए हमले के बाद फतेहाबाद की अनाजमंडी में जाट नेता यशपाल मलिक ने जाटों की रैली का आयोजन किया, जिसमें...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):14 अगस्त को खुद पर हुए हमले के बाद फतेहाबाद की अनाजमंडी में जाट नेता यशपाल मलिक ने जाटों की रैली का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने हमले में शामिल 36 लोगों के नामों का खुलासा किया और उसके सबूत एस.पी. फतेहाबाद को सौंपे। इस लिस्ट में शामिल आरोपियों में सबसे ऊपर नाम भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का है। मालिक ने कहा कि उन पर हुए हमले के पीछे बराला की भूमिका अहम रही है। उन्होंने सी.बी.आई. से जांच की मांग की है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी अमित शाह से बातचीत हुई थी और शाह ने बराला के खिलाफ मामले में पुख्ता सबूत मांगे हैं। आज जो ज्ञापन जाट समुदाय द्वारा एस.पी. को सौंपा गया है उसमें बराला और उनके करीबियों की 1 माह की कॉल डिटेल निकलवाने की मांग सरकार से की गई जो जांच में सहायक हो सकती है। उन्होंने कहा कि हमले की जो वीडियो मिली है उसमे 36 आदमी है, जिनमे डी.एस.पी. और एसएचओ भी शामिल थे। 
PunjabKesari
उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 27 अगस्त तक सरकार इस मामले में कार्रवाई नहीं करती तो जाट आगामी देश व्यापी बडे आंदोलन को तैयार होंगे। उन्होंने कहा कि बराला बीजेपी के अध्यक्ष है लेकिन सरकार हमारे साथ खड़ी है। बराला इस साजिश में पूरी तरह से शामिल है। पहले से ही इस तरह के हमले की फीडबैक उन्हें मिल रही थी, चंदे को लेकर लगे आरोपों पर मलिक ने कहा कि आंदोलन को लेकर लोगों की साजिश थी। उन लोगों की ओर से झूठे आरोप लगाए जा रहे है। 
PunjabKesari
आरक्षण के मामले में 19 मार्च के बाद सी.एम. ने जो काम किया है। वह उससे संतुष्ट है, सी.एम. ने आरक्षण को लेकर सही काम किया है। 24 नवंबर को देश में नया इतिहास रचा जाएगा। 25 एकड मे सेंटर अॉफ इग्जाम और स्किल डेवलपमेंट के नाम से सैंटर खोला जा रहा है। वर्णिका मामले को लेकर पहले से फजीहत झेल रहे बीजेपी बराला पर जो आरोप मलिक ने लगाए है, उससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। वही यह मामला मलिक ने अमित शाह के दरबार मे भी उठाया है। उससे आने वाले दिन बराला के लिए कठिनाई भरे हो सकते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!