चिरंजीव राव सिटींग एमएलए तो टिकट भी पक्की, डिप्टी सीएम के सपने लेना बुरा नहीं : अजय यादव

Edited By Saurabh Pal, Updated: 20 Aug, 2024 08:08 PM

captain ajay yadav defend chiranjeev said sitting mla s ticket is confirmed

कांग्रेस ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने विधायक चिरंजीव राव द्वारा डिप्टी सीएम बनने के बयान पर उनका पक्ष लिया है। कहा कि चिरंजीव राव सिटींग एमएलए हैं तो उनकी टिकट भी पक्की है...

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): कांग्रेस ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने विधायक चिरंजीव राव द्वारा डिप्टी सीएम बनने के बयान पर उनका पक्ष लिया है। कहा कि चिरंजीव राव सिटींग एमएलए हैं तो उनकी टिकट भी पक्की है। चिरंजीव ने डिप्टी सीएम की जो बात कही है वह गलत नहीं है, सपने कोई भी ले सकता है। साथ ही दीपक बाबरिया के बयान पर अजय यादव ने भड़कते हुए कहा कि वो चाहे कुछ कहें, हमने जो कहना था कह दिया है।

PunjabKesari

दरअसल कैप्टन अजय यादव चरखी दादरी के यादव धर्मशाला में ओबीसी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनावों बारे मंथन किया। कहा कि चिरंजीव यादव के साथ-साथ जिसे भी कांग्रेस टिकट देगी, उसके पक्ष में प्रचार करते हुए वोट डालने में अहम योगदान दें। मीडिया से बात करते हुए अजय यादव का दर्द भी सामने आया। यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम व भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की दोनों सीटें खो दी। अगर सभी पक्षों की सुनी जाती तो हरियाणा में 5 की जगह 8 सीटें कांग्रेस जरूरत जीत पाती।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से मुझे टिकट मिलती तो जीत पक्की थी। इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने मेरिट के आधार पर टिकटों का सही वितरण किया तो 70 पार सीटों पर कांग्रेस जीतेगी। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार पलटी खाएंगे और एनडीए सरकार गिर जाएगी, ऐसे में इंडिया गठबंधन केंद्र में सरकार बनायेगा। अजय यादव ने आरक्षण को लेकर 21 को भारत बंद के ऐलान का भी समर्थन किया।

अजय यादव ने किरण के राज्यसभा में जाने की चर्चाओं पर कहा कि उनका खुद का निर्णय है तो विधायक पद से इस्तीफा दिया है। किरण अगर मेरे से पूछती तो को कांग्रेस छोड़ने की सलाह नहीं देता। कांग्रेस से इंद्रजीत, बीरेंद्र सिंह, धर्मबीर सहित अन्य बड़े नेता भाजपा में गये और आज उनको कोई पूछने वाला नहीं है। अजय यादव ने कहा कि विनेश फोगाट राजनीतिक षड़यंत्र का शिकार हुई है। सरकार नहीं चाहती थी कि विनेश फोगाट को गोल्ड मिले। विनेश के खाते में पैसे डालने बारे प्रदेश सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। राज्यसभा के लिए विनेश की उम्र आड़े आई है। विपक्ष में होने के नाते कांग्रेस को राज्यसभा उम्मीदवार उतारना चाहिए।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!