प्रोडक्शन वारंट पर गुड़गांव आए बिग बॉस विनर एल्विश यादव

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 Mar, 2024 05:30 PM

biggboss winner elvish yadav bailed by gurgaon court

स्नेक बाइट मामले में नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को आज गुड़गांव कोर्ट में पेश किया गया। नोएडा पुलिस उसे लेकर गुड़गांव पहुंची थी। यहां उसे गुड़गांव की सेक्टर-53 थाना पुलिस को सौंप दिया गया।

गुड़गांव,(ब्यूरो): स्नेक बाइट मामले में नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को आज गुड़गांव कोर्ट में पेश किया गया। नोएडा पुलिस उसे लेकर गुड़गांव पहुंची थी। यहां उसे गुड़गांव की सेक्टर-53 थाना पुलिस को सौंप दिया गया। गुड़गांव पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई है। पुलिस के मुताबिक, एलविश को पिछले दिनों हुई यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामले में एलविश यादव को जांच में शामिल कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई। अब पुलिस मामले की जांच पूरी कर जल्द ही चालान पेश करेगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर 53 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार की माने तो मूलरूप से दिल्ली के समता विहार मुंकदपुर निवासी सागर ठाकुर ने शिकायत में बताया था कि उनको सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैक्सटर्न के नाम से भी जानते है।उनके यूट्यूब, इंस्टाग्राम, एक्स पर लाखों फॉलोअर है। उन्होंने बताया कि वह एल्विश यादव को साल 2021 से जानते है।शिकायत में कहा कि एल्विश यादव और उसके साथियों द्वारा सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने के कारण वह आहत हैं। ऐसे में एल्विश से मिलकर बातचीत करना चाहते थे। पिछले दिनों वह एल्विश से  मिलने के लिए वह गुड़गांव पहुंचे। देर रात को 12 बजे के लगभग सेक्टर-53 स्थित साउथ प्वाइंट मॉल के स्टोर में एल्विश यादव अपने आठ से दस साथियों के साथ आते ही उसके साथ मारपीट करते हुए गालियां देने लगे।

 

आरोप है की एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। सागर ने आरोप लगाया कि उन्होंने शराब भी पी हुई थी। पूरा घटनाक्रम यहां लगे कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर मारपीट की वीडियो भी वायरल हो गई थी। अभी गुड़गांव पुलिस एलविश यादव को गिरफ्तार कर पाती कि नोएडा पुलिस ने एलविश यादव को स्नेक बाइट मामले में गिरफ्तार कर लिया था। एलविश को नोएडा अदालत में पेश किया गया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। एलविश को गुड़गांव में दर्ज हुए मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया था। आज नोएडा पुलिस एलविश को लेकर गुड़गांव कोर्ट पहुंची और यहां सेक्टर-53 थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

पुलिस के मुताबिक, अब मामले की जांच की जा रही है। एल्विश यादव से पुलिस ने पूछताछ की है जिसमें मारपीट में शामिल चार अन्य युवकों के नाम पता लगे हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जांच में शामिल किया जाएगा। जांच पूरी होने के बाद चालान अदालत में पेश किया जाएगा। अब देखना यह होगा कि मामले की जांच में क्या कुछ निकलकर आता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!