"विनेश हरियाणा की बेटी तो उसे यहीं से ही भेजेंगे राज्यसभा..." बीजेपी के बयान पर भूपेन्द्र हुड्डा ने किया पलटवार

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Aug, 2024 07:46 PM

bhupendra hooda hits back at bjp statement on vinesh phogat

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई है। इस कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह सोनीपत जिले के गन्नौर स्थित नई अनाज मंडी में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता...

गन्नौर (कपिल शाण्डिल्य): हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई है। इस कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह सोनीपत जिले के गन्नौर स्थित नई अनाज मंडी में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। कार्यक्रम में भूपेंद्र हुड्डा और उदयभान बीजेपी पर जमकर बरसे। भूपेंद्र हुड्डा ने गन्नौर से कुलदीप शर्मा की टिकट को लेकर कहा कि इस बार यहां की जनता कुलदीप शर्मा को विधानसभा भेजने का काम करें। 

हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सभी विधानसभाओं में जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी। जिस तरह सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को जनसमर्थन मिल रहा है, उससे प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनना तय है। भाजपा सरकार मात्र घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है। भाजपा ने जितनी घोषणाएं की, वो धरातल पर लागू नहीं हुई। सरकार ने पिछले 10 सालों में कुछ नहीं किया तो अब एक महीने में क्या कर लेगी। इस सरकार ने केवल लोगों की आंखों में धूल झांकने का काम किया है। 

"विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी में टक्कर होगी"

विनेश फोगाट पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह हरियाणा की बेटी है तो उसे हरियाणा से ही राज्यसभा भेजने का काम करेंगे। विनेश फोगाट पर बीजेपी राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने जो खेल नीतियां बनाई थी, उससे खिलाड़ी लाभान्वित हुए थे। हमारी पार्टी ने देश का नाम रोशन करने वाली पहलवान बेटियों को सरकारी नौकरियां दी, लेकिन बीजेपी ने अपने हितों की मांग कर रहे खिलाड़ियों का अपमान किया। इनेलो-बसपा गठबंधन पर हुड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने यह दिखा दिया कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी में टक्कर होगी। वोट काटने वाली पार्टियों को कोई नहीं पूछेगा। 

"कांग्रेस की बनने पर किसानों की फसलों पर एमएसपी शुरू हो जाएगी"

सैनी सरकार द्वारा 10 नई फसलों पर एमएसपी लागू करने की घोषणा करने पर हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने 10 सालों से एमएसपी नहीं दी। अब एक महीने में कौन सी फसल पर एमएसपी देंगे, यह पता नहीं। अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी, जिसके बाद किसानों की फसलों पर एमएसपी शुरू हो जाएगी। बिना पर्ची बिना खर्ची नौकरी देने पर हुड्डा ने कहा कि एचपीएससी में परीक्षा पास करवाने के लिए करोड़ों रुपये विजिलेंस द्वारा पकड़े गए थे। कार्यक्रम के दौरान भूपेन्द्र हुड्डा के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान, सांसद सतपाल ब्रह्मचारी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा भी मौजूद थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!