महिला को गन पॉइंट पर लूटने की कोशिश, ससुर ने पीछा कर पकड़ा... फिर जमकर की धुनाई

Edited By Isha, Updated: 03 Apr, 2024 06:57 PM

attempt to rob a woman at gunpoint

पानीपत शहर में मंगलवार शाम को न्यू विजय नगर स्थित एक मकान में हथियारबंद बदमाश ने महिला को गन पॉइंट पर लूट लिया। बदमाश ने महिला से मंगलसूत्र और कानो के टाप्स लूटे। ससुर मौके पर पहुंचा, तो बदमाश ने उसकी ओर दो बार गोली चलानी चाही। ट्रिगर दबाया, लेकिन...

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत शहर में मंगलवार शाम को न्यू विजय नगर स्थित एक मकान में हथियारबंद बदमाश ने महिला को गन पॉइंट पर लूट लिया। बदमाश ने महिला से मंगलसूत्र और कानो के टाप्स लूटे। ससुर मौके पर पहुंचा, तो बदमाश ने उसकी ओर दो बार गोली चलानी चाही। ट्रिगर दबाया, लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकला, जिसका ससुर ने पीछा कर पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया। बदमाश की लोगों ने खूब पिटाई भी की। पुलिस मौके पर पहुंची। अचेत पड़े बदमाश के पास से पुलिस ने पिस्तौल, लूटे हुए आभूषण समेत अन्य चीजें बरामद की हैं। अचेत अवस्था में उसे सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, वारदात का शिकार हुई महिला दहशत में है। वह आपबीती बताते हुए रोने लगी।

घायल मनीषा ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे का टाइम था। मैं अपनी 8 माह की बेटी कियारा के साथ खेल रही थी। साथ ही रात के खाने की भी तैयारी कर रही थी। पति विकास एक फ्लैक्स की दुकान पर काम करता है। ससुर वजीर एक निजी बैंक में सफाई कर्मी है। सास सरोज भी काम करने जाती है। सभी रात करीब साढ़े 8 बजे तक रोजाना घर आ जाते हैं। इसलिए घर का दरवाजा भीतर से बंद नहीं किया हुआ था। अचानक किसी ने दरवाजा खटखटाया और गेट खोलते हुए भीतर एक युवक घुस गया। उसने मास्क लगाया हुआ था। युवक से पूछा कि आप कौन हो? जिस पर उसने मुझसे ही पूछा कि आपके पापा कहां हैं? मैंने कहा कि वे काम पर गए हुए हैं, थोड़ी देर में आ जाएंगे। मैंने, जब उससे पूछा कि आप कौन हो, क्या काम है। इतना कहते ही बदमाश ने एक दम पिस्तौल निकाली और मेरी तरफ तान दी। मुझे कहा कि चुपचाप बता कैश कहां रखा है, ज्वेलरी कहां रखी है। मैंने कहा कि कुछ भी नहीं है। इसी बीच उसने गले में पहना हुआ मंगलसूत्र पर झपटा मारा और वह ले लिया।

कानों में पहने हुए टॉप्स की ओर इशारा करते हुए वे भी ले लिए। फिर उसने कमरे में रखी अलमारी को खंगाला। सारा सामान बिखेर दिया। कुछ नहीं मिला। इसी बीच मेरी बेटी रोने लगी, तो बदमाश ने मुझे धमकाते हुए कहा कि इसे चुप करवा। उसने बच्ची की तरफ पिस्तौल कर दी, कहा कि वह इसे मार देगा। मैंने जब इस बात का विरोध किया तो उसने मेरे सिर में पिस्तौल की दो बार बट मारी। जिससे मेरे सिर से खून बहने लगा। खून से मेरी गोद में बच्ची भी सन गई। बदमाश करीब 5 मिनट रहा होगा, लेकिन उस वक्त ऐसा लगा था वो मेरे साथ-साथ मेरी बच्ची को भी मार देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!