आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है : अनिल विज

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Sep, 2022 07:35 PM

aam aadmi party is only for drinking and drinking anil vij

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए हैं। उन्होंने कहा पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि...

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए हैं। उन्होंने कहा पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है। विज बुधवार को अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पंजाब के सीएम को नशे की हालत में विमान से उतारने के सवाल का जवाब देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है। दिल्ली में ही शराब को लेकर इनकी जांच चल रही है। पंजाब में भी जगह-जगह शराब के ठेके खोले गए हैं जिसकी जांच हो रही है।

मंत्री विज ने कहा कि पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है। उन्होंने कहा हमारे देश के किसी मुख्यमंत्री को पकड़कर एयरलाइन से उतारना पड़े, इससे ज्यादा शर्म की बात और क्या हो सकती है। वहीं शिक्षा नीति को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रजातंत्र पर विरोध करने का सभी को अधिकार है। मगर, हमारी सरकार जो कर रही है वह लोगों के भले के लिए कर रही है और उनकी जरूरत के अनुसार कर रही है।

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अभय चौटाला जिस वातावरण में रहे और रहते हैं, उन्हें चारों तरफ वहीं नजर आता है। उन्होंने दुनिया ही देखी ही ऐसी है, कहावत है कि ‘सावन के अंधे को हर जगह हरा-हरा नजर आता है’। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो रिपोर्ट आती है सरकार उसपर कार्रवाई करती है। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब को यह पता होना चाहिए। मंत्री विज ने कहा कि मगर हुड्डा साहब झूठे ब्यान देने में माहिर हैं।

हरियाणा में अलग गुरुद्वारा कमेटी के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अदालत के आदेश पर किसी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और सभी को इसकी पालना करनी चाहिए। गौरतलब है कि पंजाब के अकाली नेता सुखबीर बादल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद टिप्पणी की थी कि कोर्ट के फैसले से सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!