ईद पर हुए झगड़े की रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला,  आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

Edited By Isha, Updated: 09 Jun, 2024 03:05 PM

a youth was attacked due to enmity of a fight on eid

ईद पर हुए झगड़े की रंजिश में आधा दर्जन युवकों ने गांव तेवर निवासी ताहिर पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में ताहिर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया। सूचना पाकर पुलि

यमुनानगरः  ईद पर हुए झगड़े की रंजिश में आधा दर्जन युवकों ने गांव तेवर निवासी ताहिर पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में ताहिर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच के बाद दो आरोपियों को नामजद करते हुए आधा दर्जन अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

 जानकारी अनुसार गांव तेवर सिंह निवासी ताहिर किराये पर ट्रैक्टर ट्राली चलाता है। ईद पर बनाबहादुरपुर निवासी फरमान व तासिम बाइक पर उनकी गली में चक्कर लगा रहे थे। जिस पर ताहिर ने उन्हें टोक दिया। इस बात को लेकर उनमें बहस हो गई। उस समय दोनों आरोपियों ने पंचायत में माफी मांग ली, लेकिन आरोपी ताहिर से रंजिश रखे हुए थे। शुक्रवार की शाम को ताहिर गांव रत्तूवाला में अपने भाई जमीन के पास जा रहा था। आरोप है कि वहां पर तासिम व फरमान अपने आधा दर्जन साथियों के साथ आए और उसे रोक लिया व उसके साथ गाली गलौज करने लगे।

 पीड़ित ने बताया कि विरोध करने पर आरोपियों ने डंडों से उस पर हमला कर दिया और उसे जमकर पीटा। शोर सुनकर पास में ही खेत में काम कर रहा उसका भाई जमीन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!