बंदरों के झुंड ने छात्रा पर किया हमला, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत...छत पर टहलने गई थी कनिका

Edited By Manisha rana, Updated: 13 Jun, 2024 03:01 PM

a group of monkeys attacked a student she fell from the third floor and died

हरियाणा में करनाल के करनाल के जाटो गेट पर रहने वाली 14 साल की 9वीं कक्षा की कनिका की छत से गिरने के कारण मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब कनिका पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया।

करनाल : हरियाणा में करनाल के करनाल के जाटो गेट पर रहने वाली 14 साल की 9वीं कक्षा की कनिका की छत से गिरने के कारण मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब कनिका पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। बुधवार की शाम को कनिका अपने घर की छत पर टहलने गई थी, तभी अचानक बंदरों का एक झुंड उसकी ओर बढ़ा। बंदरों के इस हमले से घबराकर कनिका ने संतुलन खो दिया और छत से नीचे गिर गई। परिजनों ने कनिका को तुरंत करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

भाई दीपक ने बताया कि उनके पिता प्राईवेट नौकरी करते है। परिवार में हम चार सदस्य है। कनिका उसकी इकलौती बहन थी, जो पास में ही एक निजी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा थी। वहीं इस घटना के बाद से करनाल के जाटो गेट इलाके में मातम का माहौल है। कनिका की असमय मृत्यु ने पूरे परिवार और समुदाय को झकझोर कर रख दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!