रुपए डबल करने के नाम पर 31 लाख रुपए की धोखाधड़ी

Edited By Deepak Paul, Updated: 08 Jan, 2019 10:58 AM

31 lakh rupees fraud in the name of double tax

गांव रसीना निवासी विनोद कुमार के साथ 31.07 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पूंडरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विनोद कुमार ने बताया कि 14 फरवरी 2018 को मेरे पास एक मोबाइल नंबर से फोन आया और उसने अपना नाम ओमप्रकाश बताया।...

कैथल(सुखविंद्र): गांव रसीना निवासी विनोद कुमार के साथ 31.07 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पूंडरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विनोद कुमार ने बताया कि 14 फरवरी 2018 को मेरे पास एक मोबाइल नंबर से फोन आया और उसने अपना नाम ओमप्रकाश बताया। ओमप्रकाश ने बताया कि मैं शेयर मार्कीट में इन्वेस्टमैंट करवाने का काम करता हूं। इसी मोबाइल नंबर से नेहा गुप्ता नाम की एक लड़की का फोन आया और उसने अपने आपको ओमप्रकाश की लड़की बताया। हम आपके पैसे को 2 साल में डबल करके दे देंगे। इसके बाद ओमप्रकाश के उसके पास लगातार फोन आते रहे और मैं ओमप्रकाश की बातों में आ गया। ओमप्रकाश ने एक लड़का हमारे पास 14 फरवरी 2018 को अनाज मंडी पूंडरी में भेजा।

ओमप्रकाश के कहने पर उसने उस लड़के को 3.50 लाख रुपए दे दिए। कुछ दिन बाद ओमप्रकाश का फोन आया कि वह तुम्हारे काम के लिए गोवा गए हुए हैं और उनकी गाड़ी का एक्सीडैंट हो गया है। मैं तुम्हारे पास एक लड़के को भेज रहा हूं, जिसे तुम 4 लाख रुपए दे देना, लेकिन मेरे पास 3 लाख रुपए थे और वह उसने उस लड़के को दे दिए। इसके बाद आरोपी ने उसका ए.टी.एम. कार्ड ले लिया और कहा कि हमें कुछ पैसों की जरूरत पड़ेगी तो हम निकाल लेंगे। इसके बाद आरोपी ने उसके खाते से 21 लाख 87 हजार रुपए निकाल लिए। आरोपी ओमप्रकाश ने अलग-अलग समय में उससे धोखा करते हुए उससे 31 लाख 7 हजार रुपए हड़पे हैं। सब इंस्पैक्टर दलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!