पुरुषों के लिए विनय फैशन का संग्रह लालित्य को करता है रेखांकित

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 12 Mar, 2023 04:41 PM

vinay fashion collection for men underlines elegance

पुरुषों को गलती से फैशनेबल रूप से निष्क्रिय समझा जाता है। वे हमेशा प्रयोग करने और नए फैशन ट्रेंड सेट करने के लिए तैयार रहते हैं, है ना? एक ब्रांड जो उन्हें ग्लैमर की दुनिया में ट्रेंडसेटर बनने में मदद कर रहा है,

गुड़गांव ब्यूरो : पुरुषों को गलती से फैशनेबल रूप से निष्क्रिय समझा जाता है। वे हमेशा प्रयोग करने और नए फैशन ट्रेंड सेट करने के लिए तैयार रहते हैं, है ना? एक ब्रांड जो उन्हें ग्लैमर की दुनिया में ट्रेंडसेटर बनने में मदद कर रहा है, वह है विनय फैशन। उनके पास एक संग्रह है जो सज्जनों के लिए सूट और जातीय पहनने से बना है, और शैली बहुत साफ है। जो भी हो, ये हर किसी के वॉर्डरोब में जरूर होने चाहिए।

 

ये जैकेट्स और कुर्ता सेट किसे पसंद नहीं आते | क्या वे आपको इवेंट में शो-स्टॉपर की तरह महसूस नहीं कराते हैं? अगर आप ऐसा कुछ ढूंढ रहे हैं, तो विनय फैशन दस्तकारी जैकेट-कुर्ता सेट की सुंदरता जानता है और उनके पास रंग भी होते हैं जो हर मौसम के साथ जाते हैं।

 

इरादा आपको सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिश दिखाना है, लेकिन आप जो पहन रहे हैं उसमें आरामदायक भी हैं! चाहे आप पार्टी की पूर्व संध्या के लिए अच्छे और उत्तम दर्जे के टक्सीडो की तलाश कर रहे हों या शादी के दिन शाही जैसी शेरवानी चाहते हों, विनय फैशन ने आपको सभी के लिए कवर किया है। उनके tuxedos पैटर्न और शैलियों की एक विशाल विविधता में आते हैं और यहां तक ​​​​कि धनुष टाई, वास्कट और पॉकेट स्क्वायर भी शामिल हैं।

 

उनकी शेरवानी की बात करें तो,कोई भी उन्हें नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता। डिजाइनरों की एक भावुक, समान विचारधारा और रचनात्मक टीम द्वारा क्यूरेट की गई, उनकी शेरवानी उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों से बनाई गई है और बेहतरीन जरदोजी, डबका और रेशम के काम के साथ कढ़ाई की गई है। इसके अलावा, रंग पसंद से लेकर पैटर्न और कपड़े के प्रकार तक, विनय फैशन आपको चुनने के लिए विकल्पों की एक श्रृंखला देता है।

 

 उनका संग्रह समकालीन कपड़ों पर प्रकाश डालता है जो उन पुरुषों पर अच्छा लगता है जो तैयार होना चाहते हैं लेकिन बहुत तंग या असुविधाजनक कुछ भी नहीं पहनना चाहते हैं। विनय फैशन की स्थापना श्री विनय और श्री रजत ने 2018 में की थी। जबकि वे पहले से ही महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ पारंपरिक भारतीय परिधान बेचने के लिए जाने जाते हैं, वे अपने पुरुषों के परिधानों के लिए समान रूप से प्रशंसित हैं। अब तक, फैशन लेबल ने दुबई में एक बड़ा नाम कमाया है, और उनके शारजाह में दो आउटलेट हैं, एक मीना बाजार में है, और दुबई के राशिदिया में स्थित एक प्रधान कार्यालय है। इसके अलावा, उनके आउटफिट कई मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया सितारों द्वारा पहने जाते हैं।

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!