रक्षामंत्री, सांसद व अधिकारियों के समक्ष रखेंगे 900 मीटर की समस्याएं : मुकेश शर्मा पहलवान

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 06 Feb, 2024 07:58 PM

problems of 900 meters before the minister mp and officials  mukesh sharma

900 मीटर दायरे में आने वाली आवासीय कालोनियों शीतला कालोनी, अशोक विहार, राजीव नगर, संजय ग्राम, धर्म कालोनी, सुखराली एंक्लेव कालोनी की समस्याओं के कारण आमजन परेशान होते आ रहे हैं। इन कालोनियों में लोगों को मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इसे लेकर स्थानीय...

गुडगांव, (ब्यूरो): 900 मीटर दायरे में आने वाली आवासीय कालोनियों शीतला कालोनी, अशोक विहार, राजीव नगर, संजय ग्राम, धर्म कालोनी, सुखराली एंक्लेव कालोनी की समस्याओं के कारण आमजन परेशान होते आ रहे हैं। इन कालोनियों में लोगों को मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इसे लेकर स्थानीय आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी मुकेश शर्मा पहलवान से मुलाकाम की।

 

 

ज्ञात हो कि मुकेश शर्मा हमेशा कालोनीवासियों की आवाज को उठाते आ रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय रक्षामंत्री, गुरुग्राम लोकसभा के सांसद, संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों, जिला व निगम प्रशासन तथा प्रदेश सरकार से भी आग्रह किया था कि 900 मीटर दायरे में रहने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। ताकि वे अपना जीवन यापन आराम से व्यतीत कर सकें। प्रतिनिधियों में प्रमुख रूप से आरडब्ल्यूए प्रधान अशोक यादव, रणधीर यादव, धूप सिंह, सुरेंद्र शर्मा, बलदेव सैनी, अशोक बावा, राजपाल भड़ाना,

 

सुरेश तंवर, विकास हुड्डा, दिनेश मीचू, गंगा सिंह नेगी, मुकेश कौशिक, एलएन यादव, रामपाल, महेंद्र सिंह, कैलाश चंद यादव, संजय कुमार आदि प्रतिनिधियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा पहलवान से क्षेत्रीय समस्याओं पर चर्चा की। जिसमें 900 मीटर मुद्दे पर अधिवक्ता जयभगवान कटारिया ने भी अपना सहयोग दिया। वही क्षेत्र की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने बताया 900 मीटर दायरे में बसी कालोनियों में सडक़, सीवर, बिजली, पानी व अन्य मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इसके अलावा निगम प्रशासन का तोडफ़ोड़ दस्ता भी समय-समय पर कार्यवाही करता रहता है। उक्त कालोनियों में विकास की दरकार है। मुकेश शर्मा पहलवान ने आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि वह इस मामले में पहले भी आवाज उठाते रहे हैं। भविष्य मे जब तक उक्त कालोनियों के लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता, तब तक इस लड़ाई को लड़ते रहेंगे।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर आप सभी के सहयोग से एक फाइल बनाई जाएगी। जिसमें सभी आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों के विचार भी सम्मिलित होंगे। इस फाइल को बनाकर आगे की कार्यवाही के लिए प्रदेश के सभी सांसदों, केंद्रीय रक्षा मंत्री, संबंधित विभाग के अधिकारियों के पास भेजा जाएगा। मुकेश शर्मा समाधान के लिए सभी को रूपरेखा समझाया सरकार व प्रशासन की कार्यप्रणाली पर विश्वास रखने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सडक़, बिजली, सीवर, पेयजल आदि सुविधाओं को उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा। उनका उद्देश्य राजनीति करना नहीं, बल्कि क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कराना है।

 

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!