सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी नेताओं से पूछा आखिर वो कब तक चुनाव से भागेंगे

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 29 Aug, 2024 06:58 PM

mp deependra hooda asked bjp leaders till when will he run from elections

लोक सभा चुनाव जनता ने बीजेपी को हाफ किया, विधानसभा चुनाव में कर देगी साफ– दीपेन्द्र हुड्डा

गुड़गांव, ब्यूरो : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र में विशाल जनसभा की और पुन्हाना अनाज मंडी से पुराना सरकारी अस्पताल पुन्हाना तक पदयात्रा की। अनाज मंडी में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी नेताओं से पूछा आखिर वो कब तक चुनाव से भागेंगे? दो-चार दिन आगे-पीछे उन्हें चुनाव का सामना करना ही पड़ेगा। अब हरियाणा की जनता बीजेपी से हिसाब भी लेगी और बीजेपी का हिसाब चुकता भी कर देगी। 

 

पुन्हाना में लोगों ने दिल खोलकर अपना समर्थन दिया और जनसभा व पदयात्रा में सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी। दीपेन्द्र हुड्डा को सुनने के लिए अनाज मंडी में जनसैलाब सा नजारा दिख रहा था, कहीं पैर रखने की जगह नहीं बची और तो और मंच पर भी खचाखच भीड़ मौजूद रही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले जल्दी चुनाव घोषित करा दिये फिर जब लगा कि हालत खराब है तो चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर मतदान की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर दी। बीजेपी ने पहले उप-मुख्यमंत्री बदला, प्रदेश अध्यक्ष बदला, पूरी कैबिनेट को बदला, मुख्यमंत्री का चेहरा बदला फिर चुनाव की तारीख बदल दी और दोबारा फिर तारीख बदलने के लिये चुनाव आयोग को चिट्ठी दे दी, लेकिन अपना अहंकार नहीं बदला। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। लोकसभा चुनाव में जनता ने बीजेपी को हाफ कर दिया, विधानसभा में साफ कर देगी।

 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने मेवात समेत पूरे प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने मेवात को जिला बनाया और नूह में लघु सचिवालय बनवाया। मेवात के इलाके में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिये 5 आरोही स्कूल खुलवाए। जिले के 220 प्राथमिक विद्यालयों को माध्यमिक विद्यालय के रूप में अपग्रेड कराया और 34 नये प्राथमिक विद्यालय खुलवाए। पांच माध्यमिक विद्यालयों को उच्च विद्यालय तथा सात उच्च विद्यालयों को उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का दर्जा दिया गया है। तावडू, पुन्हाना, हथीन, फिरोजपुर झिरका और नूंह में कस्तूरबा गांधी विद्यालयों का निर्माण करवाया। 11 नये सरकारी आईटीआई खुलवाए। गांव नल्हड़ में शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज शुरु कराया। गुड़गांव-अलवर की सड़क को फोर लेन कराया, होडल-नूह-पटौदी मार्ग को चौड़ा कराया, होडल-पुन्हाना-नगीना एवं उत्तावड़-सिकरावा मार्ग का चौड़ीकरण कराया, मेवात में 2013 में देश की पहली मोबाइल कोर्ट की शुरुआत भी पुन्हाना से हुई। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2013 में जो रेल लाइन मंजूर कराई थी उसे इस बार यहाँ लाने की लड़ाई है। विश्वविद्यालय लाने की लड़ाई है। सड़क, बिजली पानी और मूलभूत सुविधाएं दिलाने की लड़ाई है।

 

उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, नशा, अपराध आज हरियाणा में है। बीजेपी सरकार ने हरियाणा के नौजवान को सीईटी, कौशल निगम, अग्निवीर की कच्ची भर्ती में उलझा दिया तो आम जनता को पोर्टल, फैमिली आईडी, प्रापर्टी आईडी में उलझाकर लाइन में लगवा दिया। इस सरकार ने किसान, सरपंच, कर्मचारी, खिलाड़ी बेटियों, सफाईकर्मियों, मनरेगा मजदूरों समेत हर वर्ग पर लाठियाँ बरसाई, हर वर्ग को सड़कों पर आने को मजबूर कर दिया।

 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधायक आफताब अहमद, विधायक मो. इलियास, विधायक मामन खान, चौ. इजराईल समेत महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता, बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!