दलित विरोधी कांग्रेस “महाठग” है, इनको “दिन में तारे” दिखा देंगेः मनोहर लाल खट्टर

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 30 Sep, 2024 08:32 PM

anti dalit congress is a big thug  manohar lal khattar

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक पार्टी का प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार सायं गुड़गांव पहुंचे। पंजाबी समुदाय द्वारा आयोजित इस समारोह में मनोहर लाल खट्टर गुड़गांव सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के समर्थन में...

गुड़गांव। हरियाणा विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक पार्टी का प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार सायं गुड़गांव पहुंचे। पंजाबी समुदाय द्वारा आयोजित इस समारोह में मनोहर लाल खट्टर गुड़गांव सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के समर्थन में पंजाबी समुदाय को साध गए। कार्यक्रम की शुरुआत में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को पटका, पगड़ी पहनाकर एवं पीतल का गदा देकर सम्मानित किया। इसी क्रम में पंजाबी समुदाय के नेता बोधराज सीकरी एवं महिला टोली ने केंद्रीय मंत्री को बुके देकर उनका सम्मान किया। बोधराज सीकरी ने संबोधन करते हुए मनोहर लाल खट्टर को भूतपूर्व मुख्यमंत्री की बजाय अभूतपूर्व मुख्यमंत्री की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि 1 नवंबर 1966 से लेकर आज तक केवल मात्र भाजपा सरकार ने पहली बार पंजाबी समुदाय के किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया।



मनोहर लाल भूतपूर्व नहीं अभूतपूर्व मुख्यमंत्रीः मुकेश शर्मा
कार्यक्रम में भरी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि हमारे अभूतपूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के कार्यकाल में हरियाणा में बिना पर्ची-बिना खर्ची के सरकारी नौकरियां दी गईं, किसानों को एमएसपी का लाभ देने वाला पहला प्रदेश हरियाणा बना। महिला सुरक्षा के लिए महिला थानों की शुरुआत की गई और साथ ही डायल 1091 की शुरुआत कर देश में हरियाणा की एक अलग पहचान बनाई। इसके अलावा सरकार के तमाम कामों को गिनवाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले ऐलीवेटेड रोड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए पीजीआई और खिलाड़ियों के लिए एक इंडोर स्टेडियम बनाकर गुड़गांव को विश्व स्तर की सुविधाएं देंगे। बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ सामुदायिक भवन, पार्क, सीवर, बिजली, पानी आदि सेवाओं के माध्यम से जन-जन को बेहतर जीवनशैली प्रदान करेंगे। मुकेश शर्मा ने कहा कि आज हमारे बीच केंद्रीय शहरी एवं आवास और ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल हैं और इनके आशीर्वाद से ये सभी सुविधाएं गुड़गांव को स्वतः ही मिल जाएंगी।

चाय वाले का बेटा प्रधानमंत्री भाजपा में ही संभवः मुकेश शर्मा

भाजपा की रीति-नीति और सामाजिक समरसता की मिसाल पेश करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि एक चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री केवल भाजपा में ही बन सकता है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा के मजबूत संगठन और जनलोकप्रिय नीतियों के बलबूते जिस तरह से चाय वाले का बेटा प्रधानमंत्री बना है, उसी तरह से दूध बेचने वाले का बेटा विधायक बनेगा।

कांग्रेस महाठग होने के साथ-साथ दलित विरोधीः खट्टर

सभा को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस एक महाठग लोगों का समूह है। अपने शासन काल में हुड्डा परिवार ने हरियाणा को दोनों हाथों से लूटा। दलितों का अपमान किया। मिर्चपुर, गोहाना, भगाणा कांड इसके उदाहरण हैं। आज हरियाणा में कांग्रेस हाशिये पर आ गई है। भाजपा ने अपना मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी को घोषित करके अपने मजबूत संगठन का परिचय दे दिया है जबकि केंद्र और प्रदेश में आंतरिक कलह से जूझ रही है। कांग्रेस की दिग्गज नेता कुमारी शैलजा ने अपने आप को मुख्यमंत्री का दावेदार क्या घोषित किया, कांग्रेस के नेताओं ने उनको जातिसूचक शब्द बोलने शुरू कर दिए। इससे पूर्व अशोक तंवर भी कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता का शिकार होकर पार्टी छोड़ गए।

दीपेन्द्र हुड्डा ने किया पंजाबी समुदाय का अपमानः मनोहर लाल खट्टर

एक वायरल वीडियो का हवाला देते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राजनीति में भाषा की अपनी मर्यादा होती है, मैं जब तक मुख्यमंत्री रहा, कभी हल्के शब्दों का प्रयोग नहीं किया लेकिन हुड्डा के “राजकुमार” दीपेन्द्र हुड्डा ने मेरे लिए अनैतिक और असभ्य शब्दों का प्रयोग किया है। दीपेन्द्र ने कहा कि ये जो भी खट्टर-पट्टर हैं, जहां से भी आएं हैं, इनको वहीं भेज देंगे। उन्होंने कहा कि सज्जनों, नवंबर 1966 से पहले हरियाणा पंजाब ही था और विभाजन के समय भी हम पाकिस्तान में नहीं रहे। हम तो भारत में ही रहे और भारत में भी हरियाणा में ही रहे लेकिन कांग्रेस के लोग हमें आज तक पाकिस्तानी बोलते हैं। आज कांग्रेस में कई खेमे बने हुए हैं। एक कांग्रेस सोनिया गांधी की है, एक राहुल गांधी की कांग्रेस है, एक कांग्रेस भूपेन्द्र हुड्डा की है और एक कांग्रेस उनके बेटे की। एक कांग्रेस कुमारी शैलजा की है। हरियाणा में बाप-बेटे के बीच लड़ाई चल रही है कि अगर कांग्रेस जीती तो कौन मुख्यमंत्री बनेगा। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हम हरियाणा में कांग्रेस को दिन में तारे दिखा देंगे। विभाजन विभिषिका का दंश झेल चुका पंजाबी समाज कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा।

इस अवसर पर मनोहर लाल खट्टर ने बोधराज सिकरी को उनकी वैवाहिक वर्षगांठ की बधाई दी और समस्त पंजाबी समाज से एकजुट होकर भाजपा को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आप गुड़गांव सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को अपना कीमती वोट देकर सफल बनाएं, आपके द्वारा बताए गए कार्य मैं प्राथमिकता पर कराऊंगा। इस अवसर पर मुकेश शर्मा के कार्यों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा खेलों की भूमि है और मुकेश शर्मा तो पहलवान भी हैं। हरियाणा में अब तक जय जवान- जय किसान बोला जाता था, आज से जय पहलवान भी बोला जाएगा। इस अवसर पर जिला प्रभारी संदीप जोशी, एनजीओ संयोजक बोधराज सीकरी, प्रदेश सचिव व पूर्व जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, महिला मोर्चा अध्यक्ष ऊषा प्रियदर्शनी, पूर्व जिलाध्यक्ष तिलकराज, बीजेपी पार्षद सुभाष सिंगला, अश्वनी शर्मा, दिलीप सहानी, सुनील शर्मा, दिनेश रामपाल, नरेन्द्र यादव, हरेन्द्र कोहली, सुंदरी खत्री, नरेश छाबड़ा, अशोक आर्या, अशोक दिवाकर, शीतला मंडल, अनीत लूथरा, रमेश, संदीप, कन्हैयालाल, लक्ष्मण, रंजीत सरपंच, मोहन, युवा मोर्चा एवं भारी संख्या में मातृशक्ति मौजूद रही।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!