सड़क के बीच खड़े वाहनों को हटाने के लिए सौंपा ज्ञापन

Edited By Isha, Updated: 22 Aug, 2019 11:33 AM

memorandum submitted vehicles parked in the middle of the road

शहर के दुकानदारों का शिष्टमंडल जिला उपायुक्त धीरेन्द्र खडग़टा व पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह से मिला और उन्हें ज्ञापन देकर शहर के भगत सिंह चौक से लेकर पशु अस्पताल तक सड़क के बीचोंबीच लगाए गए वाहनों को न खड़ा करने का आह्वान किया।

रतिया: शहर के दुकानदारों का शिष्टमंडल जिला उपायुक्त धीरेन्द्र खडग़टा व पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह से मिला और उन्हें ज्ञापन देकर शहर के भगत सिंह चौक से लेकर पशु अस्पताल तक सड़क के बीचोंबीच लगाए गए वाहनों को न खड़ा करने का आह्वान किया। दुकानदारों में शामिल हैप्पी, अवतार सिंह, सुभाष चन्द्र, बलविन्द्र सिंह, अशोक कुमार, मदन लाल, विनोद कुमार, राजकुमार, मिंकू, निरंजन सिंह, कर्ण सिंह, मलकीत सिंह व विजय कुमार आदि ने ज्ञापन देते हुए बताया कि प्रशासन द्वारा शहर के मेन बाजार में सड़क के बीचोंबीच ही वाहन लगाने के आदेश दिए हैं ।

लेकिन भगत सिंह चौक से लेकर पशु अस्पताल तक का रास्ता काफी तंग होने के कारण इर्द-गिर्द से गुजरने वाले वाहनों को परेशानी होती है और आपात समस्या के तहत कोई भी एम्बुलैंस या फायरब्रिगेड की गाड़ी भी नहीं गुजर सकती है। उन्होंने बताया कि अगर बाजार में कोई भी अनहोनी घटना घटती है तो इससे बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर पहले भी प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन आज तक इस समस्या का समाधान नहीं किया है।

उन्होंने उपायुक्त व पुलिस कप्तान से आह्वान करते हुए कहा कि बाजार में सड़क के बीचोंबीच खड़े वाहनों को रोका जाए और रास्ता खोला जाए, ताकि भविष्य में कोई दुर्घटना न घटे। उपरोक्त समस्या को गंभीरता से लेते हुए उक्त अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि इस समस्या की तरफ शीघ्र ही ध्यान दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!