विधानसभा चुनाव में होगा भाजपा का सूपड़ा साफ : दिल्लू राम

  • विधानसभा चुनाव में होगा भाजपा का सूपड़ा साफ : दिल्लू राम
You Are HereKaithal
Monday, October 30, 2017-12:10 PM

गुहला चीका(गोयल): प्रदेश में जहां डेंगू का प्रकोप जारी है और अब स्थिति यह है कि कोई भी शहर अथवा गांव नहीं है जहां डेंगू के मरीज काफी संख्या में न हों और सरकार से डेंगू का प्रकोप कम करने की मांग न कर रहे हों परंतु गुहला के पूर्व संसदीय सचिव व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिल्लू राम बाजीगर ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा सरकार पर तंज कसा कि डेंगू का इलाज करवाना सरकार के बस की बात नहीं है क्योंकि यह सरकार स्वयं ही डेंगू से कम नहीं है। 

उन्होंने लोगों को सलाह दी कि वे अपना इलाज अच्छे डाक्टरों से करवाएं और सरकार के डंक से बचने का प्रयास करें। दिल्लू राम ने डेंगू के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा नेताओं की उस समय आंखें खुलेंगी जब नतीजे आने पर उन्हें यह पता चलेगा कि सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान तो लोगों का डेंगू से इलाज नहीं करवाया। परंतु जब जनता को मौका मिला तो उसने अपनी वोट की चोट से सरकार का इलाज कर दिया। 

उन्होंने दावा किया कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनाव में भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जाएगा और उसके बाद यह साफ हो जाएगा कि हरियाणा सहित अन्य राज्यों व लोकसभा में भी लोगों ने भाजपा को हराने की तैयारी कर ली है। बाजीगर ने भाजपा सरकार को नौटंकीबाज करार दिया और आरोप लगाया कि भाजपा धरातल पर कोई विकास कार्य नहीं करती और विकास का झूठा ढिंढोरा पीटकर लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!