चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: BJP नेता के बेटे विकास बराला ने जारी किया वीडियो

You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-4:42 PM

चंडीगढ(ब्यूरो): वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ व अगवा मामले में गिरफ़्तारी के पांच महीने बाद बाहर आए विकास बराला ने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में विकास बराला ने खुद को सौ प्रतिशत निर्दोष बताते हुए इस केस का असली पीड़ित खुद को बताया है। विकास का कहना है कि, उनके पिता (सुभाष बराला, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष) की छवि खराब करने के लिए उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। सुभाष ने सार्वजनिक अपील करते हुए कहा, अफवाहों पर विश्वास न करते हुए इस केस से जुड़े सभी असली दस्तावेजों पर ही विश्वास करें। विकास बराला वीडियो में काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

वीडियो में विकास ने अपना परिचय देते हुए बताया कि, "आप सब पिछले पांच महीने से मेरे बारे में तरह-तरह की बातें सुन रहे हैं, मैं बता देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से निर्दाेष हूं। मुझ पर जो भी आरोप लगे हैं वे झूठे व निराधार हैं।"
विकास ने कहा, "वास्तविकता में इस केस का असली विक्टिम मैं ही हूं, पिछले पांच महीनों में मुझसे मेरा पक्ष एक बार नहीं जाना गया, और बहुत से लोगों ने मुझे ही दोषी समझ लिया।"
"मेरे पिता जी एक राजनीतिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं, और बहुत से राजनीतिक दल इसी बात के लिए मुझे टारगेट करके  मेरे पिता जी की राजनीतिक छवि को खराब करना चाहते हैं।"

विकास ने कहा, "मैं शब्दों में आपसे बयान नहीं कर सकता कि इन पिछले पांच महीनों में मेरी मां, मेरी बहन, मेरे परिवार, मेरे अपनों के ऊपर किस तरह का टॉर्चर हुआ है, वे मेंटल टॉर्चर से गुजरे हैं।"
"राजनीतिक परिस्थितियां इतनी गंभीर थी कि मेरे पिता मुझसे या मेरे वकील से भी न मिल सके। अगर मिलते तो बहुत से लोग यह कहते कि, एक पिता अपने बेटे की मदद कर रहा है।"

विकास ने कहा, "मेरे ऊपर एफआईआर या कोर्ट में छेड़छाड़ या मोलेस्टेशन के कोई आरोप नहीं हैं। यह सब झूठे, बेबुनियाद हैं अफवाहें हैं।"
विकास ने अपील करते हुए कहा, "आप सब इस केस से जुड़े हुए ट्रू फैक्ट और एविडेंस पर ही विश्वास करें।"

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन