सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत, सरेआम कैफे में युवती को उतारा मौत के घाट

  • सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत, सरेआम कैफे में युवती को उतारा मौत के घाट
You Are HereHaryana
Wednesday, September 13, 2017-9:24 AM

हिसार (विनोद सैनी):कांग्रेस भवन के नजदीक एक कैफे में युवक ने बी.काम. द्वितीय की छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतका की पहचान रेलवे कालोनी निवासी पूजा के रूप में हुई है। आरोपी नवीन को कैफे पर मौजूद कारिंदों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी युवक को युवती का सिरफिरा आशिक बता रहा है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक मृतका व युवक दोनों रेलवे कालोनी के निवासी हैं तथा दोनों के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं। मंगलवार को पूजा को उसके घर के पास रहने वाला नवीन कांग्रेस भवन के पास स्थित एक कैफे में लेकर पहुंचा। यहां दोनों ने साथ बैठकर स्नैक्स आदि लिए। इस दौरान दोनों में बहस हो गई।
PunjabKesari
बहस के चलते लड़की कैफे से उठकर चलने लगी तो नवीन ने उसे रोक लिया और चाकू से उसका गला रेत डाला। इससे पहले कि युवक मौके से भागता कैफे में मौजूद कारिंदों ने उसे दबोच लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी नवीन ने पुलिस हिरासत में अपना जुर्म कबूल लिया है। 
PunjabKesari
आरोपी ने गुस्से में उठाया कदम
नवीन ने कहा कि वह दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। उसने कहा कि वह पूजा से शादी करना चाहता था लेकिन उसने आज शादी से मना कर दिया। इसके चलते उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में यह कदम उठा लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You