बॉयलर फटा, हादसा टला

Edited By Updated: 11 Dec, 2016 02:20 PM

rye  boilers  fire  explosion  officer

गांव नाथूपुर में स्थित द क्रिस्टल फैक्टरी में शनिवार सुबह बॉयलर के फटने से जोरदार धमाका हुआ। जिसकी वजह से बॉयलर के ऊपर लगी छत पूरी तरह से हवा में उड़ गई। गनीमत रही कि किसी के जान-माल का नुक्सान...

राई: गांव नाथूपुर में स्थित द क्रिस्टल फैक्टरी में शनिवार सुबह बॉयलर के फटने से जोरदार धमाका हुआ। जिसकी वजह से बॉयलर के ऊपर लगी छत पूरी तरह से हवा में उड़ गई। गनीमत रही कि किसी के जान-माल का नुक्सान नहीं हुआ। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम व तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। नाथूपुर गांव में द क्रिस्टल फैक्टरी में खेती आदि में इस्तेमाल होने वाली दवाइयां बनाई जाती हैं जिसके लिए काफी मात्रा में कैमिकल का इस्तेमाल होता है।

शनिवार सुबह फैक्टरी में बने बॉयलर में अचानक से जोर का धमाका हुआ। जिसकी वजह से बॉयलर पर बनी छत पूरी तरह से उड़ गई। गनीमत रही कि फैक्टरी में हुए धमाके की वजह से किसी के जान-माल का नुक्सान नहीं हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस व तहसीलदार की टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही फैक्टरी मालिक व कर्मचारियों से बात की। जिसमें तापमान अधिक होने की वजह से ही बॉयलर फटने की बात सामने आई। वहीं अधिकारियों ने फैक्टरी मालिक को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सही समय पर उचित कदम उठाने की हिदायत दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!