नाम बदलने के बाद भी फिल्म पद्मावत का विरोध जारी

  • नाम बदलने के बाद भी फिल्म पद्मावत का विरोध जारी
You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-5:05 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): देश में फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करने के बावजूद भी उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भिवानी में सर्वसमाज के बैनर तले युवाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए सिनेमाघरों के मालिकों को ज्ञापन सौंपा कि अगर इस फिल्म का प्रसारण किया गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।
PunjabKesari
भिवानी में सिनेमा हाल के बाहर जाम लगाकर सर्वसमाज के लोगों ने कहा कि सिनेमा हाल मालिक फिल्म को दिखाकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें। जब तक फिल्म के प्रसारण को लेकर प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रीय संगठन हरी झंडी नहीं देते तब तक इसका प्रसारण न किया जाए। वहीं सिनेमा हाल संचालक करण यादव ने कहा कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी व लोगों के मोबाइल तक पहुंच जाएगी। उसके बाद वो खुद कहेंगे कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध उसकी शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था। जिसे लेकर देशभर में फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। सैकड़ों की संख्या में इक्टठा होकर रैलियां निकाली गई। जिसमें क्षत्रिय समाज के लोगों में काफी रोष देखने को मिला था। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करके रानी पद्मावती  की गलत छवि पेश की जा रही है। जिसे हिंदू समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन