बुकिंग कर चाकू की नोक पर चालक से लूटी कार, 4 आरोपी काबू

Edited By Punjab Kesari, Updated: 12 Mar, 2018 01:20 PM

panipat loot accused arrested

किराए पर बुक करवाई गई कार को एक युवती ने चालक की गर्दन पर चाकू रखकर अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर नेशनल हाईवे पर एक होटल के पास से लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने 2 युवती और एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने लूटी गई कार...

पानीपत(ब्यूरो): किराए पर बुक करवाई गई कार को एक युवती ने चालक की गर्दन पर चाकू रखकर अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर नेशनल हाईवे पर एक होटल के पास से लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने 2 युवती और एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने लूटी गई कार भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार मुरथल निवासी मोहित ने बताया कि उसने अपनी कार को स्टाफ को दिल्ली से सोनीपत लाने व ले जाने के लिए लगा रखी है और समय मिलने पर वह गाड़ी से बुकिंग भी कर लेता है। 8 मार्च को उसके पास मोबाइल पर एक युवती का फोन आया और 10 मार्च को पानीपत जाने के लिए कुल 1200 रुपए में गाड़ी की बुकिंग फाइनल कर ली। 10 मार्च की सायं करीब 6 बजे उसके मोबाइल पर उसी नंबर से फोन आया और कहा कि उसे मुरथल पुल के पास से ले लो। करीब साढ़े 7 बजे 2 युवती व एक महिला को वहां से बैठाकर वह पानीपत बस स्टैंड के लिए चल पड़ा। 

इसके बाद युवती ने चालक को बताया कि उसका भाई सोनू व उसका दोस्त पानीपत से आगे एक होटल के पास खड़े हैं। उनके पास कोई साधन नहीं है, गाड़ी वहां ले लो, जिसकी एवज में उसे बाद में अतिरिक्त चार्ज दे देंगे। उसके बाद वह गाड़ी लेकर बताए गए स्थान पर पहुंचा। जहां पहले से ही 3 युवक गाड़ी के इंतजार में खड़े मिले। इससे पहले की चालक कुछ समझ पाता युवती ने तुरंत उसकी गर्दन पर चाकू तान दिया और अन्य महिला व युवकों ने उस पर धावा बोल दिया। चालक किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भागा। उसी दौरान आरोपी उसकी गाड़ी को लूटकर फरार हो गए। 

पीड़ित मोहित ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। इस मामले में थाना सदर पुलिस ने युवती सहित 6 के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया है। अन्य आरोपियों की की तलाश जारी है।  वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने पहले ही तय कर लिया था कि यदि गाड़ी चालक किसी प्रकार की होशियारी दिखाएगा तो उसकी हत्या कर लाश को फैंक देंगे। परंतु गाड़ी चालक ने ऐसा नहीं किया, जिस कारण उसकी जान बच गई।

मामले में की जा रही पूछताछ : थाना प्रभारी 
सदर थाना प्रभारी हरभजन सिंह ने कहा कि चालक के बयान के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने 4 को गिरफ्तार किया है। अन्य के बारे में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया है।

देवीलाल पार्क के पास से हुई गिरफ्तारी: चन्द्रमोहन 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन ने बताया कि कार लूटपाट करने के मामले में उन्होंने सी.आई.ए.-1 व थाना सदर की एक सयुंक्त टीम ने जी.टी. रोड के पास चैकिंग के दौरान चंद घंटों में देवीलाल पार्क के पास से आरोपियों को लूटी गई इको कार सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान काजल उर्फ प्रियंका निवासी हरिसिंह पुरा, जिला करनाल हाल किराएदार सैक्टर 13-17 पानीपत, गुंजन निवासी हरिसिंह पुरा, जिला करनाल हाल किरायेदार सैक्टर 13-17 पानीपत, फूलवती निवासी ज्योती कालोनी, बरसत रोड व धमीजा कॉलोनी निवासी सोनू के रूप मे हुई।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!