14 दिन की न्यायिक हिरासत में कस्तूर इंसां, पंचकूला में हिंसा फैलाने का है आरोप(Video)

You Are HereLatest News
Thursday, January 11, 2018-5:58 PM

सिरसा(सतनाम सिंह):  25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा और आगजनी को अंजाम देने के आरोप में सिरसा की एसआईटी टीम ने डेरा सच्चा सौदा के एक अौर अनुयायी कस्तूर इंसां को गिरफ्तार किया है। कस्तूर इंसां को मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि कस्तूर इंसां सिरसा ब्लॉक में भंगीदास भी रह चुका है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि 17 अगस्त को राम रहीम के खिलाफ कोर्ट का फैसला पर देश के अनेक हिस्सों में दंगा फ़ैलाने को लेकर हुई मीटिंग में कस्तूर इंसां भी शामिल था। डेरे से जुड़े सभी मामलों को लेकर सिरसा के एसपी ने मीटिंग की और कहा कि इस मामले में हिंसा फैलाने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। 

राम रहीम के दोषी करार होने के बाद पंचकूला में डेरा समर्थकों ने आगजनी अौर तोड़फोड़ की थी। इस हिॆंसा में न सिर्फ पंचकूला बल्कि पंजाब सहित हरियाणा में कई लोगों की मौत हुई थी अौर सैंकड़ों लोग घायल हुए थे। वहीं पुलिस ने आरोपियों की धरपक्कड़ शुरू कर दी थी। पवन इंसां और हनीप्रीत सहित अन्यों को पकड़ लिया गया था। आदित्य इंसां की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं एसआईटी ने उसकी जानकारी देने वाले को 2 लाख रूपए इनाम देने की घोषणा की है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन