जींद 'निर्भया' कांड: दरिंदगी के बाद गला दबाकर की हत्या, जांच के लिए SIT गठित (VIDEO)

You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-6:36 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जींद जिले के सफीदों के गांव बूढ़ाखेड़ा में मिली युवती की लाश का मामला दिल्ली की निर्भया कांड से कम नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुए खुलासे रूह कंपा देने वाले हैं। वहीं मामले की जांच के लिए एस.एस.पी. अरुण सिंह ने एसआईटी का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पीड़िता की शिनाख्त हो चुकी है वह कुरुक्षेत्र जिले झांसा गांव की रहने वाली थी। पांच दिन पहले वह घर से ट्यूशन के लिए निकली और फिर लापता हो गई थी। उसके साथ दरिंदगी करने के बाद पानी में डूबोकर अौर नाक-गला दबाकर मारा गया था।

उल्लेखनीय है कि जींद जिले के बूढ़ाखेड़ा गांव की नहर पर ग्रामीणों ने एक नाबालिग युवती का शव पड़ा हुआ देखा था, जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जहां हालात को देखते हुए पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों के बोर्ड ने युवती का पोस्टमाॅर्टम किया। जिसके बाद जो तथ्य सामने आए वह चौंका देने वाले थे। रोहतक पीजीआई के फारेंसिक विभाग के अध्यक्ष डाॅ. एस के धतरवाल ने बताया कि युवती के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले। जांच से लग रहा है कि युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया है अौर उसे डुबोकर मारा गया है। युवती के पेट के कई अंग फटे हुए हैं। युवती के नाजुक अंग में किसी नुकीली चीज को डाला गया है। युवती के साथ हैवानियत हुई है, बाकी उन्होंने सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं।

गांव के युवक पर हैवानियत का आरोप
मृतका कुरुक्षेत्र जिले झांसा गांव की रहने वाली है। नाबालिगा 10वीं कक्षा की छात्रा बताई रही है। 9 जनवरी से घर से लापता थी। छात्रा के पिता ने बेटी के साथ हुई हैवानियत का आरोप गांव के ही युवक पर लगाया है,  जिसके खिलाफ झांसा थाना में 10 जनवरी को मुकद्दमा दर्ज करवाया गया है। आरोपों के अनुसार, इसी युवक ने ही छात्रा का अपहरण किया था। छात्रा के पिता ने कहा कि, कई लोगों ने घटना अंजाम दिया है, इस वारदात में शामिल सभी दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन