ससुरालियों ने जमाई को पिलाई जहरीली चाय, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

  • ससुरालियों ने जमाई को पिलाई जहरीली चाय, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
You Are HereHaryana
Tuesday, December 12, 2017-10:55 PM

सोनीपत (पवन राठी): ससुराल में अपनी पत्नी को लेने आए युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। परिजनों ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया, इस दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ जहरीली चाय पिलाकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, करनाल के गांव अमृतपुर कलां निवासी खुशीराम (28)अपनी ससुराल जटवाड़ा सैनीपुरा आया हुआ था। देर रात जहरीला पदार्थ निगलने से उसकी हालात बिगडऩे लगी। उसके निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालात गंभीर होने के चलते महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया। रास्ते में लेकर जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। मंगलवार सुबह मृतक के परिजन शव लेने अस्पताल में पहुंचे।

PunjabKesari

मृतक के चाचा ने सतीश ने बताया कि खुशीराम और उसकी पत्नी में अक्सर लड़ाई होती रहती थी। गत 2 दिसंबर को उसकी पत्नी ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त करने का केस दर्ज करवाया था। उसी के चलते खुशीराम परेशान रहने लगा। वह शनिवार को अपने पत्नी को लेने के लिए आया था, लेकिन ससुराल वालों ने उसे डरा कर वापिस भेज दिया। सोमवार को फिर ससुराल पक्ष ने उसे घर बुलाया और उसे चाय में जहरीला पदार्थ खिला दिया। उन्हें रात रात को पड़ोसियों ने सूचना देकर मामले के बारे में अवगत करवाया। परिजनों का आरोप है कि उसे जहरीला पदार्थ देकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

 इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी जसमेर सिंह ने बताया कि जहरीला पदार्थ निगलने के कारण युवक की मौत की सूचना मिली थी। मृतक के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। मृतक के चाचा के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपियों  को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन