सोनम गुप्ता की बेवफाई का खामियाजा भुगत रही दूसरी लड़कियां

You Are HereFaridabad
Sunday, November 20, 2016-3:57 PM

फरीदाबाद: नोट बंदी के साथ ही सोशल साइट्स से लेकर व्हाट्सएप्प तक, रेडियो से लेकर न्यू चैनलों पर चले बेवफा सोनम गुप्ता के चर्चे कुछ के लिए मजाक तो कुछ के लिए परेशानी बनती जा रही है। सोशल साइट्स से लेकर व्हाट्सएप्प चैट पर दोस्त इस नाम को जोड़कर चिढ़ा रहे हैं। इससे खासकर उन युवतियों को परेशानी हो रही है, जिनका नाम या तो सोनम है या सोनम गुप्ता। हालांकि, शहर के अधिकांश लोग इसे मजाक का ट्रैंड मानते हैं और कहते नजर आते हैं कि मजाक-मजाक में किसी को परेशान करना ठीक नहीं। लिहाजा, वह अपने दोस्तों में अब इससे परहेज कर रहे हैं।

 

आखिर कौन है सोनम गुप्ता, यह शहर के अधिकांश लोगों के जुबान पर आज हैं। कुछ की मानें तो यह कहानी 10 रुपए के नोट से शुरू हुई थी। जिस पर लिखा था, सोनम गुप्ता तुम बेवफा है। अब जब मोदी जी ने 2000 का नोट निकाला उस पर भी यही लिखा जाने लगा हैं किसी आशिक द्वारा निकाली गई ये भड़ास अब जोक बन चुकी है और सभी नोटों पर इसकी कहानी आगे बढ़ाई जा रही है। सोनम गुप्ता की तरफ से भी जवाब सामने आ रहे हैं। हालांकि, हम सभी ये जानते हैं कि ये जवाब सोनम गुप्ता ने नहीं, शरारती लोगों ने लिखे है। लेकिन ये भी सच है कि उनकी इन शरारत का खामियाजा देशभर की तमाम वो लड़कियां उठा रही है। जिनका नाम सोनम गुप्ता है। जी हां ये जोक ट्रेड में आ गया है। 

 

सोशल साइट्स पर खूब सर्च हो रही है सोनम गुप्ता
जानकारी के अनुसार सोशल साइट्स से लेकर फेसबुक पर लोग सोनम गुप्ता को खूब सर्च कर रहे है और उनको एसएमएस भेज कर पूछ रहे हैं कि क्या तूम ही नोट वाली सोनम गुप्ता हो। इन बातों से तंग आकर केई सोनम गुप्ता ने अपने एकाउंट भी बंद कर दिए है।

 

आम लड़कियों हो रही पेरशान
सोनम बहुत कॉमन नाम है। ऐसे में शहर की ही नहीं बल्कि देशभर की आम लड़कियां जिनका नाम सोनम है। उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तिगांव बदला हुआ क्षेत्र की रहने वाली सोनम ने बताया कि जब भी उनके जीजा या किसी दोस्त का फोन आता है तो वह मजाक मजाक में ही सही, लेकिन पूछ बैठते है कि कही नोट वाली सोनम गुप्ता तुम ही तो नहीं हो। ऐसी बातों को सुनकर बहुत गुस्सा आता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You