स्कूल से घर लौट रही छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, CCTV में कैद आरोपी

You Are HereHaryana
Tuesday, September 19, 2017-6:41 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूली बच्चों की सुरक्षा पुख्ता करने को लेकर जितने भी दावे किए जा रहे हो लेकिन इस बीच फतेहाबाद में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। फतेहाबाद में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा से सरेआम छेड़छाड़ हुई अौर आरोपी मौके से फरार हो गया। छात्रा से छेड़छाड़ की घटना गली में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। 
PunjabKesari
सी.सी.टी.वी. में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी द्वारा छेड़छाड़ की घटना बेहद सुनियोजित तरीके से की गई। जैसे ही आरोपी घटना को अंजाम देकर भागने लगता है छात्रा शोर मचाती है अौर लड़के का पीछा करती है लेकिन आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो जाता है। पीड़िता फतेहाबाद के ही निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। इस घटना से परिवार इस कदर सहमा हुआ है कि पुलिस के पास जाने से भी डर रहा है। 
PunjabKesari
घटना की जानकारी के बाद बाल संरक्षण विभाग ने मामले का संज्ञान लिया। जिला बाल संरक्षण अधिकारी प्रदाप कुंडू ने कहा कि इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है। इस मामले में सी.सी.टी.वी. प्रुफ मिल गया है। परिवार से बात कर मामले की जांच की जा रही है। मामले की जांच पूरी कर पुलिस को रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई की जाएगी। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!