दंपति ने फंदा लगाकर दी जान, बेटे ने बताई मौत की ये वजह(Video)

You Are HereHaryana
Monday, November 20, 2017-11:52 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): स्थानीय डेयरी मोहल्ले में दंपति ने देर रात घर में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के बेटे ने खिड़की से दरवाजे के अंदर की कुंडी खेली। दोनों शवों को फंदे से उतारा लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान करीब 50 वर्षीय राज सिंह पुत्र सरूप सिंह व उसकी 45 वर्षीय पत्नी विमला देवी के रूप में हुई है। देर रात को पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतक दंपति के बेटे के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
खोखरा कोट के रहने वाले राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह, उसका भाई राकेश व पिता राज सिंह सब्जी की दुकान लगाते हैं। रविवार शाम करीब पांच बजे उसकी मां बिमला व पिता राजसिंह घर से गोहाना अड्डे से दवाई लेने के लिए जाने की बात कहकर गए थे। दोनों लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उसकी बहन किरण हमारे पुराने मकान में गई तो उसे अंदर से दरवाजा बंद मिला। आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि उसके मां-बाप अंदर हैं।
PunjabKesari
इसके बाद किरण ने अपने भाई राजेश को मां-बाप द्वारा दरवाजा न खोलने की बात कही। करीब सात बजे राजेश मौके पर पहुंचा और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर वह सहम गया। इसके बाद उसने सीढ़ियों में लगी खिड़की से अंदर देखा ताे उसके माता-पिता फंदे पर लटके हुए थे। इसके बाद उसने सीढ़ियों के रास्ते में लगी खिड़की से दरवाजा खोला। जब वह मकान के अंदर गया तो उसके मां बाप रोशनदान में रस्सी से फंदे पर लटके हुए थे। उसके रस्सी काटकर अपने माता-पिता को फंदे से उतारा तो मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने सलारा मोहल्ला चौकी में पुलिस को जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एफएसएल टीम को सूचना दी। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सबूत के तौर पर नमूने जुटाए। थाना इंचार्ज सुनीता का कहना है कि पुलिस ने मृतक दंपति के बेटे राजेश के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस के शवगृह में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा होगा। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!