मनमुटाव के चलते युवा दंपति ने उठाया खौफनाक कदम (Pics)

Edited By Updated: 30 Sep, 2016 02:25 PM

haryana young couple suicide police

गांव भिरड़ाना में एक युवा दंपति की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई। प्राथमिक दृष्टि में इसे आत्महत्या माना जा रहा है।

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): गांव भिरड़ाना में एक युवा दंपति की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई। प्राथमिक दृष्टि में इसे आत्महत्या माना जा रहा है।

गांव वालों का कहना है कि महिला की लाश घर के आंगन में चारपाई पर पड़ी थी तो युवक कमरे में फंदे से लटका मिला। गांव वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

पुलिस के अनुसार मृतक रोहताश का भाई मदन फतेहाबाद में टेलर का काम करता है और वह फतेहाबाद ही रहता है। मृतक की मां 2 दिन पहले ही रावतसर गई हुई थी क्योंकि उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी। वहां से वीरवार को जब शाम को फतेहाबाद पहुंची तो अपने बेटे मदन के पास रूक गई। इसके बाद मदन ने शाम को अपने भाई रोहताश के पास यह कहने के लिए फोन मिलाया कि मां उसके यहां रुक रही है, लेकिन रोहताश के पास कई बार फोन मिलाने के बाद भी उसने नहीं उठाया। फोन न उठाने पर उसने गांव के अपने साथियों को फोन लगाया और कहा कि रोहताश के पास वह कई बार फोन कर चुका है, लेकिन वह मेरा फोन नहीं उठा रहा है। इसलिए वह जाएं और उसे यह कहकर आएं कि आज मां उसके पास ही रूकेगी। इसके बाद मदन के 2 साथी वहां पहुंचे। जब उसके घर वह पहुंचे तो देखा कि रोहताश की पत्नी गुड्डी देवी चारपाई पर लेटी है, लेकिन जब कई बार आवाज देने पर भी वह नहीं उठी तो उन्होंने पास जाकर देखा तो वह मृत थी।

गुड्डी देवी को मृत पड़़ी देख उन्होंने मामले की सूचना आस- पास के अन्य लोगों को दी। इसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए। ग्रामीण ने घर में बने कमरे को खोलना चाहा तो वह अंदर से बंद था। जब ग्रामीणों ने खिड़की से देखा तो रोहताश फांसी पर लटका हुआ था। यह देख ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रोहताश का अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा था। वह कई बार आपस में झगड़़ते रहते थे। रोहताश गांव में फर्नीचर का काम किया करता था। उसकी डेढ़ साल की एक बेटी है जिसे उसकी दादी अपने साथ लेकर रावतसर ही गई हुई थी। वहीं पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!