मदर्स-डे:  मां न होती तो वफा कौन करता, ममता का हक अदा कौन करता

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 13 May, 2018 10:16 AM

who does not have a mother

देश भर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। मां के लिए सबसे खास दिन होता है मदर्स डे। इस दिन को मां के लिए कुछ बनाने के लिए बच्चे क्या कुछ नहीं करते। कोई मां के लिए केक लाता है तो उनके लिए गिफ्ट्स लाता है। दुनिया में मां और बच्चे का रिश्ता ....

गुडग़ांव(ललिता): देश भर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। मां के लिए सबसे खास दिन होता है मदर्स डे। इस दिन को मां के लिए कुछ बनाने के लिए बच्चे क्या कुछ नहीं करते। कोई मां के लिए केक लाता है तो उनके लिए गिफ्ट्स लाता है। दुनिया में मां और बच्चे का रिश्ता बहुत ही खास होता है। साथ ही हम सबसे ज्यादा अपनी मां के करीब होते हैं। क्योंकि उनसे हमारा रिश्ता किसी भी व्यक्ति के मुकाबले नौ महीने ज्यादा होता है।

शायद इसीलिए अगर बच्चा किसी मुसीबत और परेशानी में हो तो सबसे पहले मां को इसका एहसास होने लगता है। हालांकि मां के इस प्यार का कर्ज चुकाना किसी के लिए भी नामुमकिन है, लेकिन फिर भी इस मदर्स डे पर आप उनसे कुछ वादे करके उन्हें खुशी दे सकते हैं।

एडवांस बुकिंग से मिलेगी सरप्राइज
मां के लिए इस मदर्स डे को और अधिक खास बनाने के लिए पहले से ही मूवी टिकट की एडवांस बुकिगं के साथ ही रेस्टोरेंट पर भी बुकिंग चल रही है। युवाओं का मानना है कि इस स्पेशल गिफ्ट से मां को सरप्राइज तो मिलेगा ही साथ ही उन्हे अपना पूरा दिन अपनी मां के साथ बिताने का भी अवासर मिल पाएगा। इसके लिए शनिवार देर शाम तक भी लोगों द्वारा मूवी और रेस्टोरेंट की ऑनलाईन बुकिंग की गई।

पूरा दिन बनाएं खास
मां के लिए इस स्पेशल दिन को और अधिक खास बनाने के लिए मां के साथ पूरा दिन बिताए और उन्हे बहुत अधिक स्पेशल फील करवांए। मां बच्चे के हर दिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती। इस पर ज्योती पार्क निवासी डॉक्टर अंजली गर्ग का कहना है कि साल में एक ही दिन होता है बच्चों द्वारा मां के लिए कुछ खास करने का बच्चों को मां के पूरे दिन को स्पेशल बनाने के लिए जरूर प्रयास करना चाहिए।
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!