Grinder ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर नगदी ट्रांसफर करने के मामले में तीन गिरफ्तार

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 Aug, 2024 10:04 PM

three arrested in case or cheating through grinder app

Grinder ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर उन्हें धमकाकर, धोखाधड़ी से नगदी ट्रांसफर करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पहले भी एक व्यक्ति की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): Grinder ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर उन्हें धमकाकर, धोखाधड़ी से नगदी ट्रांसफर करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पहले भी एक व्यक्ति की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, उद्योग विहार पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि 5 मार्च 2024 को एक व्यक्ति ने Grinder ऐप से संपर्क करके उसे मिलने के लिए बुलाया था। उसके बाद राम चौक डूंडाहेड़ा, गुरुग्राम के पास जंगलों में ले गया। जहां अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे डराया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद धोखाधड़ी से यूपीआई के माध्यम से नगदी ट्रांसफर करा ली। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान सोहना के 24 वर्षीय हर्ष माथुर, 21 वर्षीय नारायण व 22 वर्षीय लक्ष्मण के रूप में हुई। पुलिस ने पहले आरोपी हर्ष माथुर को गुरुग्राम कोर्ट में पेश कर प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया। इसके बाद उसके साथी नारायण को धुनेला मोड सोहना से तथा आरोपी लक्ष्मण उपरोक्त को सोहना-दमदमा रोड से काबू किया।


आरोपी हर्ष माथुर द्वारा पहले भी इस तरह से Grinder ऐप के माध्यम से एक व्यक्ति से संपर्क किया गया था। रुपए नहीं देने पर आरोपी हर्ष द्वारा उस व्यक्ति की हत्या कर दी थी। जिसके संबंध में थाना पालम विहार, गुरुग्राम में हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज है। इसी केस में आरोपी हर्ष माथुर अभी जेल में बंद था। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि आरोपी ऐप के माध्यम से व्यक्ति से संपर्क करके उसको मिलने के बहाने से बुलाकर उसको डरा धमकाकर उसकी अश्लील फोटो खींचकर उससे रुपए मांगते/ट्रांसफर कराते थे। आरोपी हर्ष माथुर पर चोरी करने, हत्या करने के संबंध में कुल तीन केस पहले भी गुरुग्राम में दर्ज हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!