तंवर अवश्य देंगे इस्तीफा मगर मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद: तरुण भंडारी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Mar, 2018 12:03 PM

tanwar must give up resignation but after taking chief minister tarun bhandari

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा इस्तीफा देने की खबरों का खंडन करते हुए तरुण भंडारी ने तंवर विरोधियों को अाड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहे विरोधी पिछले 4 सालों में 40 बार उड़ा चुके हैं। जो अब अाम बात है। कभी 13 विधायक एक साथ...

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा इस्तीफा देने की खबरों का खंडन करते हुए तरुण भंडारी ने तंवर विरोधियों को अाड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहे विरोधी पिछले 4 सालों में 40 बार उड़ा चुके हैं। जो अब अाम बात है। कभी 13 विधायक एक साथ होकर तंवर हटाओ की मुहिम चलाते हैं तो कभी कोई गुट दिल्ली जाकर शक्ति प्रदर्शन करता है। ये लोग जितनी तंवर की खिलाफत करते है तो तंवर उतने ही मजबूत होकर निकलतें हैं। तंवर इस्तीफा आवश्य देंगे -मगर मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद देंगे। 

भंडारी ने कहा कि तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस ने पूरे हरियाणा में मंथन कार्यक्रम किए, साइकिल यात्रा कर कांग्रेस में नए रक्त का संचार हो चुका है। बीजपी की खट्टर सरकार के खिलाफ हर प्रदर्शन व आंदोलन कांग्रेस ने किए है। राहुल ग़ांधी का पूरा आशीर्वाद उनके साथ है। अंत में भंडारी ने अपने राजनीतिक मित्रों को सलाह दी कि तंवर के  नेतृत्व में जन विरोधी कार्यक्रमों का हिस्सा बन आपसी एकता दिखाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!