जनसभा में पहुंची कुमारी सैलजा का लोगों ने किया भव्य स्वागत, भारतीय जनता पार्टी पर जमकर साधा निशाना

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2024 03:59 PM

people gave grand welcome to kumari selja who reached public meeting

लोकसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में 25 मई को वोटिंग होनी है। इसी को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर पर वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है । इसी कड़ी में सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा कल्याण नगर में एक जनसभा में पहुंची।

सिरसा (सतनाम सिंह) : लोकसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में 25 मई को वोटिंग होनी है। इसी को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर पर वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है । इसी कड़ी में सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा कल्याण नगर में एक जनसभा में पहुंची, जहां लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर सैलजा ने कांग्रेस के पांच न्याय और 25 गारंटियों की बात करते हुए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

कुमारी शैलजा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और 4 जून को केंद्र में गठबंधन सरकार बनने का दावा भी किया। वही कुमारी सैलजा ने कहा कि कल 23 मई को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सिरसा में एक रोड शो भी करने जा रही हैं, जिसका उन्हें भरपूर फायदा मिलेगा। कुमारी सैलजा जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।  सैलजा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने लोकहित में कोई भी काम नहीं किया है।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पता है कि वह चुनाव हार चुके हैं। सैलजा ने कहा कि दूसरे और तीसरे चरण के बाद ही ये आवाज आने लगी थी। केंद्र में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और जैसे-जैसे पांचवां और अब छठे चरण के बाद यह बिल्कुल साफ हो जाएगा कि गठबंधन केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है। 

वहीं गृहमंत्री अमित शाह के बयान कि “ पांच चरणों के बाद भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिल चुका है “ पर पलटवार करते हुए सैलजा ने कहा कि इनके पास तो सिर्फ बयान हैं। बयानों  के सिवा उनके पास कुछ बचा नहीं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!