नगर निगम ने बकाएदारों की बीस दुकानें की सील, आगे भी की जाएगी कार्रवाई

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Nov, 2017 09:57 PM

municipal seals twenty shops of defaulters

गर निगम के अधिकारियों ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में 20 दुकानों को सील कर दिया। यह कार्रवाई उन दुकानदारों पर की जिन्होंने कई बार नोटिस देने के बावजूद भी दुकान का किराया नहीं चुकाया था। नगर निगम की सयुंक्त कमिश्नर सुमन भाखर ने बताया की इस तरह...

पानीपत(अनिल कुमार): नगर निगम के अधिकारियों ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में 20 दुकानों को सील कर दिया। यह कार्रवाई उन दुकानदारों पर की जिन्होंने कई बार नोटिस देने के बावजूद भी दुकान का किराया नहीं चुकाया था। नगर निगम की सयुंक्त कमिश्नर सुमन भाखर ने बताया की इस तरह का अभियान आगे भी जारी रहेगा यह तो सिर्फ सांकेतिक कार्रवाई है ताकि नगर निगम की प्रॉपर्टी का उपयोग करने वाले समय पर अपने आप किराया जमा करवाएं। इन सील की गई दुकानों पर निगम का लगभग 50 लाख बकाया है।

PunjabKesari

पानीपत नगर निगम के अधिकारियों ने अपने कर्मचारियों के दस्ते के साथ आज सुबह तड़के नगर निगम की दुकानों में किराए पर बैठे बकायादार व्यापारियों को दुकाने खुलने से पहले जबरदस्त डोज देकर उनकी दुकानों पर सील लगा दी। शहर भर में सील की गई 20 दुकानों पर नगर निगम का लगभग 50 लाख रूपये  किराया बाकी था जो पिछले काफी समय पेंडिंग चल रहा था। नगर निगम के अधिकारियों अनुसार बार-बार नोटिस देने के बाद भी बकाएदार किराया नहीं जमा करवा रहे थे। 

PunjabKesari

यह कार्रवाई संयुक्त कमिश्नर की देखरेख में नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी हरदीप सिंह, उप मंडल अधिकारी वरुण गोयल व अन्य स्टॉफ के साथ मिलकर की गई। सयुंक्त कमिश्नर ने बताया की शहर भर में नगर निगम की जितनी भी प्रॉपर्टीज हैं उनके किरायदारों को यह चेतावनी भर है ताकि इस कार्यवाही से सीख लेते हुए नगर निगम का बकाया लोग समय पर जमा करवाए ताकि इस तरह की कार्यवाई से बचा जा सके।  इस तरह का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!