सीएम सिटी व मनोहर लाल के गढ़ में हुड्डा की दिखी सियासी 'धमक', पंजाबी सम्मेलन में शामिल हो कर बढ़ाई भाजपा की टेंशन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 18 Aug, 2024 10:03 PM

hooda raised political temperature by attending punjabi conference in karnal

हरियाणा में विधानसभा चुनाव घोषणा के सभी दलों के राजनीतिक सूरमा एक्टिव हो गए हैं। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा करनाल में आयोजित पंजाबी सम्मेलन में पहुंचे, जहां उनके साथ राज बब्बर और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान मौजूद रहे...

करनालः हरियाणा में विधानसभा चुनाव घोषणा के सभी दलों के राजनीतिक सूरमा एक्टिव हो गए हैं। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा करनाल में आयोजित पंजाबी सम्मेलन में पहुंचे, जहां उनके साथ राज बब्बर और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान मौजूद रहे। इस पंजाबी सम्मेलन में हुड्डा का शामिल होना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल चर्चा है कि भूपेंद्र हुड्डा इस सम्मेलन के जरिए पंजाबी वोटों में सेंध लगाने कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि करनाल में पंजाबी वोटों की संख्या अधिक है। इसे पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का गढ़ कहा जाता है। 9.5 वर्ष करनाल सिटी की सीट से विधायक रहने के बाद अब मनोहर लाल करनाल लोकसभा से सांसद हैं। करनाल विधानसभा सीट से उनके इस्तीफे के बाद अब मुख्यमंत्री नायब सैनी उसी सीट से विधानसभा पहुंचे हैं। नायब सैनी मनोहर लाल के करीबी माने जाते हैं। बता दें कि मनोहर लाल खट्टर भी पंजाबी समाज से ही आते हैं। 

PunjabKesari

वहीं सम्मेलन में हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाबी समाज ने बहुत मेहनत की है। इनका हरियाणा के विकास में काफी योगदान है। उनके वेलफेयर के लिए बोर्ड बनाया जाएगा, उनका हर जगह मान सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के थोथे नारे हैं। सत्ताधारी भाजपा निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि अक्टूबर 4, बीजेपी हरियाणा से बाहर। वहीं बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने हरियाणा को बर्बाद करके रखा है।

जो प्रदेश कभी हर मामले में नंबर वन हुआ करता था आज उसे महंगाई में, बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है। वहीं भाजपा द्वारा कांग्रेस को भर्ती रोकों गैंग की संज्ञा देने पर हुड्डा ने पलटवार करते हुए कहा कि ये जिम्मेवारी उनकी थी, ये बहाने बाजी नहीं चलेगी। ये हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत कच्ची नौकरी दे रहे हैं, युवाओं के साथ मजाक हो रहा है।  दो लाख पक्की नौकरी खाली हैं, हमारी सरकार आएगी तो 1 लाख नौकरी पहले साल देंगे, फिर उसके बाद हर साल 50 हजार नौकरी देंगे। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!