जिंदगी की जंग हारा हरियाणा पुलिस का कोरोना योद्धा, इंस्पेक्टर जसबीर ने अस्पताल में ली अंतिम सांस

Edited By vinod kumar, Updated: 13 May, 2021 05:13 PM

haryana police inspector jasbir singh died from corona

हरियाणा में कोरोना के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। वीरवार को हरियाणा पुलिस के एक और कोरोना योद्धा की मौत हो गई। लगभग एक माह तक कोविड-19 से जूझने के बाद वीरवार सुबह गुरुग्राम के निजी अस्पताल में इंस्पेक्टर जसबीर सिंह अंतिम सांस ली। वर्तमान में वह...

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में कोरोना के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। वीरवार को हरियाणा पुलिस के एक और कोरोना योद्धा की मौत हो गई। लगभग एक माह तक कोविड-19 से जूझने के बाद वीरवार सुबह गुरुग्राम के निजी अस्पताल में इंस्पेक्टर जसबीर सिंह अंतिम सांस ली। वर्तमान में वह नारनौल में सीआईए प्रभारी के पद पर तैनात थे।



इंस्पेक्टर जसबीर सिहं के निधन हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है। डीजीपी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।  

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश पिछले दो सप्ताह में ही हमने अपने दो डीएसपी को खोया था। वीरवार को हरियाणा पुलिस का एक और कोरोना योद्धा महामारी से लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गया। कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पुलिसकर्मी लगातार बाहर ड्यूटी पर तैनात हैं। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। अब तक हरियाणा पुलिस के दो डीएसपी सहित 24 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के मोर्चे पर शहीद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना योद्धाओं को खोना राज्य पुलिसबल के लिए एक बड़ा नुकसान है।



पुलिस महानिदेशक ने कहा कि जानलेवा महामारी के दौर में हरियाणा पुलिस का हर जांबाज जान हथेली पर रखकर जनसेवा में जुटा है। विभिन्न मोर्चों पर डटे पुलिसकर्मियों द्वारा संक्रमण की दूसरी लहर के प्रसार को रोकने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान कई कर्मी वायरस के संपर्क में आ रहे हैं। कोरोनो वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते हमने किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए सभी पुलिस लाइनों में पुलिसकर्मियों के लिए कोविड केयर सुविधा का निर्माण भी किया है।

पुलिस अधिकारियों और जवानों से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि विभिन्न कर्तव्यों के दौरान कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें और कोविड नियमों का सही ढंग से पालन करते हुए स्वयं सहित अन्य की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!