गोपाल कांडा ने इनेलो-बसपा को फंसा दिया ! चुनाव के बीच भाजपा को लेकर कर गए बड़ा खुलासा

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 Sep, 2024 06:41 PM

gopal kanda will support bjp after the elections

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं। इस बीच हलोपा प्रमुख व सिरसा प्रत्याशी गोपाल कांडा का बयान अभय चौटाला की मुश्किलें बढ़ाने वाला है। गोपाल कांडा ने एक टीवी इटरव्यू में भाजपा व अपने संबंधों को लेकर खुलकर बात की...

हरियाणा डेस्कः हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं। इस बीच हलोपा प्रमुख व सिरसा प्रत्याशी गोपाल कांडा का बयान अभय चौटाला की मुश्किलें बढ़ाने वाला है। गोपाल कांडा ने एक टीवी इटरव्यू में भाजपा व अपने संबंधों को लेकर खुलकर बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी अभी भी एनडीए की हिस्सा है। न हमें एनडीए से निकाला गया है और न ही हमने एनडीए छोड़ा है। वहीं इस बयान के बाद विपक्षी दलों के अरोपों को हवा मिल गई है। दरअसल विपक्षी दलों का आरोप है कि इनेलो-बसपा-हलोपा गठबंधन भाजपा की बी टीम है। भाजपा के ही इशारे पर यह गठबंधन हुआ है। 

PunjabKesari

दरअसल एक टीवी न्यूज चैनल के इंटरव्यू में गोपाल कांडा ने कहा कि चुनाव के बाद इनेलो-बसपा-हलोपा गठबंधन सरकार बनाएगा। हमें जरूरत पड़ी तो हम भाजपा से समर्थन लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो हम भाजपा को समर्थन देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि टिकट वितरण में भाजपा ने हमसे राय मांगी थी। उन्होंने कहा कि हमने अपनी राय दी थी। हमारी राय के अनुसार कई सीटों पर भाजपा ने उम्मीदवार उतारे हैं। उन्होंने कहा प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार आ रही है।  

गोपाल कांडा के इस बयान के बाद बसपा और इनेलो की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि इनेलो और बसपा भाजपा के खिलाफ वोट मांग रहे हैं और सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। यहां तक की अभय चौटाला ने कई मौंको पर कहा कि वह भाजपा के साथ किसी भी कीमत पर नहीं जाएंगे। हलांकि राजनीति में रिश्ते वक्त के साथ बदले रहते हैं, लेकिन चुनाव के बीच गोपाल कांडा का यह बयान महागठबंधन की मुश्किलें जरूर बढ़ाने वाला है। 

बता दें कि इससे पहले गोपाल कांडा और भाजपा के गठबंधन की बातचीत चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक गोपाल कांडा 5 सीटों पर दावा कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। इसके बाद उन्होंने इनेलो के साथ गठबंधन कर लिया। वहीं जब इनेलो से गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो कांडा ने कहा कि इनेलो भी कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ी है और मैं भी इसलिए गठबंधन हो गया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!