Jind: कॉलेज की छत से छात्रा ने लगाई छलांग, घटना की CCTV फुटेज आई सामने... हालत गंभीर

Edited By Isha, Updated: 05 Apr, 2024 03:33 PM

girl student jumped from the second floor of the college

जींद के राजकीय महिला कॉलेज में  वीरवार दोपहर को बीएससी मेडिकल फाइनल ईयर की छात्रा ने दूसरी मंजिल छलांग लगा दी। इसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जींद के सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचा

जींद(अमनदीप पिलानिया) : जींद के राजकीय महिला कॉलेज में  वीरवार दोपहर को बीएससी मेडिकल फाइनल ईयर की छात्रा ने दूसरी मंजिल छलांग लगा दी। इसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जींद के सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर छात्रा को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी छात्रा किस वजह से कूदी, इस बारे में कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल जय नारायण गहलोत ने कहा कल पौने 1 बजे की बात हैं मैं रोजाना की तरह मैं मेरा काम चेक कर रहा था। इस बीच में एक प्रोफेसर दिनेश कुमार ने बताया कि एक लड़की छत से गिर गई हैं, तुरंत प्रभाव से मैं भागा अपने साथियों को लिया और लड़की को देखा, उस समय लड़की हालत गंभीर थी और बहोशी की हालत में थी। लड़की को उठाया और प्राथमिक उपचार दिया और उनके परिजनों को फ़ोन किया, फिर एम्बुलेंस का प्रबंध किया। उसके बाद PGI को रेफर करवा दिया। उन्होंने कहा कि छलांग मारने वाली बीएससी मेडिकल फाइनल ईयर की छात्रा हैं, जिसका नाम काज हैं।  इस पूरे मामले पर डॉ भोला (डिप्टी सीमओ, सामान्य अस्पताल, जींद) ने कहा कल दोहपर के 1 बजे यंग लड़की का मामला आया था, जिसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। 

छात्रा की इस हालत को देखकर अन्य छात्राओं व कालेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। अंधे रूप से घायल छात्रा को उपचार के लिए तुरंत ही जींद के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।  कॉलेज में छात्र के साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं ने बताया कि उनके सहपाठी छात्रा ने कॉलेज की बिल्डिंग की छत से नीचे छलांग क्यों लगाई है इसके पीछे कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। छात्राओं ने बताया कि डॉक्टरों की प्राथमिक रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा के दांत टूटे हुए हैं और उसके पांव में भी फैक्चर आया हुआ है। इसके अलावा उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

 राजकीय महिला कॉलेज जींद के प्राचार्य जय नारायण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग से एक छात्रा ने छलांग लगा दी है। छात्र की हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। इस हादसे के पीछे क्या कारण है इसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है। छात्रा ने कॉलेज की बिल्डिंग से छलांग क्यों लगाई इसके पीछे के असली कर्म का पता तो खुद छात्रा ही बता सकती है अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!