युवती ने लगाया गैंगरेप का आरोप, साल भर से थे लिव इन रिलेशन

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Oct, 2017 06:41 PM

girl accused the gangrape she had been from year to live in relation

25 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप  जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के यमुनानगर...

गुरुग्राम(सतीश): 25 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप  जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के यमुनानगर  की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले साल पीड़िता की जान पहचान हरियाणा के अम्बाला के रहने वाले नवीन कुमार से हुई थी।

पीड़िता की माने तो आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद दोनों एक साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगे। पीड़िता ने एक दिन जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी आजकल में बात को टालता रहा। जिस पर पीड़िता ने अपने स्तर पर मामले की जानकारी ली तो पता चला कि आरोपी नवीन तो पहले से शादीशुदा है। आरोपी ने झूठ बोलकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता का आरोप है कि दो अक्तूबर को आरोपी का एक दोस्त कमरे पर आया और पीड़िता को नशीला पदार्थ खिला कर दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला थाना में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!