आढ़ती की दुकान से उड़ाए 1 लाख 90 हजार, CCTV से हुई चोर की पहचान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Nov, 2017 04:30 PM

fatehabad stealing cctv police

फतेहाबाद की अनाज मंडी में चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर आढ़ती की दुकान में तिजोरी के ताले को तोड़कर 1 लाख 90 हजार रुपए चुरा ले गए। चोरी की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं दुकानदार ने चोर को पहचान भी लिया है।

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की अनाज मंडी में चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर आढ़ती की दुकान में तिजोरी के ताले को तोड़कर 1 लाख 90 हजार रुपए चुरा ले गए। चोरी की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं दुकानदार ने चोर को पहचान भी लिया है। 
PunjabKesari
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 9 मैसर्ज कृष्ण ट्रेडिंग कंपनी में रात करीब 1 बजे एक युवक दुकान का ताला खोलकर दुकान में दाखिल हुआ। दुकान में दाखिल होते ही उसने सबसे पहले लाइट और सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया। इसके बाद उसने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे करीब 1 लाख 90 हजार रुपए चुरा लिए। इस दौरान उसने दुकान की अलमारियों की भी तलाशी ली लेकिन वहां अलग से रखे करीब 60 हजार रुपए पर उसकी नजर नहीं गई। इसके बाद वह वहां से निकल गया। 
PunjabKesari
मौके पर पहुंच पुलिस ने शुरू की जांच
सुबह दुकान ने जब दुकान खोली तो सारा समान बिखरा हुआ था। तिजोरी को देखने पर पता लगा कि इसमें रखी रकम चोरी हो गई है। मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर घटना स्थल की जांच की। इस दौरान सीन आॅफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंची। 

चोर की हुई पहचान 
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो लाईट और कैमरे बंद करते समय चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कुछ सैंकड की कैद हो गई। तस्वीर को देखते ही दुकान मालिक ने चोर की पहचान कर ली। आरोपी की पहचान दुकान पर काम करने वाले ठेकेदार के अंडर कार्यरत जगबीर के रुप में हुई। जगबीर कंपनी में काम करता है अौर दुकान मालिक की मौसी का बेटा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!