भारत बंद: हरियाणा में किसानों ने जाम किए हाईवे व रेलवे ट्रैक, जरूरी होने पर घर से बाहर निकलें

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Sep, 2021 09:27 AM

farmers blocked highways and railway tracks in haryana

तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आज भारत बंद शुरू हो गया है। हरियाणा में किसानों ने हाईवे के साथ रेलवे लाइनों को अवरुद्ध कर दिया है। काफी संख्या में किसान सड़कों और रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं। किसान सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक चक्का जाम...

हरियाणा टीम: तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आज भारत बंद शुरू हो गया है। हरियाणा में किसानों ने हाईवे के साथ रेलवे लाइनों को अवरुद्ध कर दिया है। काफी संख्या में किसान सड़कों और रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं। किसान सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक चक्का जाम रखेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।  

PunjabKesari, haryana

अंबाला में किसानों ने शम्भू टोल प्लाजा पर दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे को दोनों तरफ से बंद कर दिया। इस दौरान ट्रक व कई वाहन बीच रास्ते मे फंस गए। इस दौरान चालक किसानों से रास्ता खोलने की गुहार लगाते दिखे। किसानों ने इमरजेंसी वाहनों को छूट देते हुए उन्हें नहीं रोका और आगे जाने दिया। हाईवे के साथ साथ किसान बाजारों को भी बन्द करवाएंगे और पैदल मार्च निकाल लोगों से अपील करेंगे कि वे बंद का समर्थन करें।  

PunjabKesari, haryana

फतेहाबाद के रतिया में किसानों ने संजय गांधी रोड पर जाम लगा दिया है। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने वाहनों के लिए ट्रैफिक रूट डाइवर्ट किया। जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए 20 ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए गए। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 5 डीएसपी स्तर के अधिकारियों की निगरानी में पुलिस बल तैनात किया गया।  

PunjabKesari, haryana

हिसार चंडीगढ़ रोड पर किसानों ने जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसान नेताओं ने नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले गांव कन्हडी, समैन में भी जाम लगाकर प्रदर्शन किया।   

PunjabKesari, haryana

यमुनानगर में विभिन्न इलाकों में किसानों ने जहां सड़कें जाम कर दी, वहीं रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिए। हरनौल के पास रेलवे ट्रैक पर आई मालगाड़ी को किसानों ने रोक लिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। रेलवे ट्रैक पर बैठकर किसान लगातार सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं। इसके अलावा औरंगाबाद, बंभोली टोल प्लाजा, बहरामपुर सहित शहर को जोड़ने वाले अधिकांश मार्गों पर किसानों के ग्रुप भारत बंद को कामयाब बनाने में जुटे हुए हैं। 

PunjabKesari, haryana

हिसार रोड पर राजकीय नेशनल कॉलेज के सामने किसान संगठनों के सदस्यों ने धरना शुरू कर दिया। वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। सुबह से ही किसानों ने धरना लगाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। 

PunjabKesari, haryana

हिसार जिले में करीब 50 से ज्यादा जगह पर किसानों न जाम लगाया। हांसी-जींद, हांसी-हिसार, हांसी-बरवाला, हांसी-सिरसा, हांसी-भिवानी रोड जाम किए गए। किसानों ने कहा कि एंबुलेंस, बीमार लोग, सेना के जवानों के वाहन सहित इमरजेंसी सेवाओं को रास्ता दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!