करनाल के DC और SP ने पूरे दलबल के साथ इंद्री शहर में फ्लैग मार्च निकाला, दिए जरूरी निर्देश

Edited By vinod kumar, Updated: 25 Apr, 2021 11:30 PM

dc and sp of karnal carried out flag march in indri city

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए नाइट कर्फ्यू के निर्देशों का सख्ती से पालन कराने के लिए करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव और पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने पूरे दलबल के साथ आज इंद्री शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान इंद्री शहर की प्रमुख...

इंद्री (मैन पाल): कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए नाइट कर्फ्यू के निर्देशों का सख्ती से पालन कराने के लिए करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव और पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने पूरे दलबल के साथ आज इंद्री शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान इंद्री शहर की प्रमुख सड़कों व बाजार को चेक कर सरकार द्वारा तय किए गए दिशा-निर्देशों की सख्ती से पालना के निर्देश दिए। इंद्री के शहर में फ्लैग मार्च के दौरान इंद्री के एसडीएम सुमित सिहाग और प्रशासनिक अमला उनके साथ मौजूद था। 

करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि सरकार ने नाइट कर्फ्यू के तहत जो निर्देश दिए हैं उनकी पालना के लिए करनाल जिले में जांच पड़ताल का कार्य चल रहा है। इस जांच पड़ताल के कार्य में 17 टीमें लगाई हुई हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने भयंकर रूप धारण किया हुआ है। इसे लेकर प्रशासन कहीं भी कोताही या लापरवाही करने के मूड में नहीं है। जो व्यक्ति निर्देशों का पालन नहीं कर रहा है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि प्रशासन यह नहीं चाहता कि किसी को अनावश्यक रूप से परेशान करें, लेकिन नियमों की पालना न करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि करनाल जिले में इस समय कोरोना को लेकर स्थिति दिन प्रतिदिन दिल दहला देने वाली हो रही है। इसे रोकने के लिए अस्पतालों में बेडों की संख्या और ऑक्सीजन की उपलब्धता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। 

उपायुक्त ने कहा कि अभी तक जरूरी वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर के बाकी किसी भी दुकान को रात्रि 6:00 बजे के बाद खोलने की इजाजत नहीं है। इनमें शराब के ठेके भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी लॉकडाउन के निर्देशों की पालना कराई जा रही है। उपायुक्त ने लोगों से अपील कि वह मास्क लगाकर और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने में कहीं भी कोताही न बरतें।

वहीं पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने कहा कि करनाल जिले में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस पूरी तरह से सजग एवं सतर्क है। जो लोग नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं उनके चालान काटे जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस की मंशा चालान काट कर राजस्व कमाने की नहीं है, ना ही किसी को परेशान करने की है , लेकिन जब कोई कानून का  उल्लंघन करता है तो फिर उसके खिलाफ सख्ती बरतनी पड़ती है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की सीमा से लगते क्षेत्र से किसी भी अवांछित व्यक्ति के प्रवेश को लेकर विशेष निगरानी रखी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!