नबी को दुश्मनों के साथ देख आपा खो बैठा रियासत, घर से बुलाकर पेचकस से गोद-गोदकर हत्या

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 25 Oct, 2023 06:31 PM

called from home and murdered nabi with a screwdriver

पानीपत की बत्रा कॉलोनी में एक 22 वर्षीय नबी नाम के युवक की पेचकस से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है...

पानीपत (सचिन शर्मा) : शहर की बत्रा कॉलोनी में एक 22 वर्षीय नबी नाम के युवक की पेचकस से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला बीती 17 तारीख का बताया जा रहा है। जहां परिजनों ने रियासत नाम के एक युवक पर नबी की हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

परिजनों ने बताया कि रियासत नाम के युवक का बीती 15 तारीख को कई युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। उस झगड़े के बाद रियासत ने धमकी दी थी कि जो भी उन युवकों के साथ दिखेगा वह उसको मरवा देगा। इसके बाद नबी उन युवकों के साथ रियासत को दिखाई दिया तो रियासत ने चार-पांच लड़के भेज कर नबी को घर से बुलाया और हत्या की नीयत से जानलेवा हमला कर दिया। नबी को गंभीर हालत में दिल्ली में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां कल नबी की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद आज नबी के शव को लेकर परिजन पानीपत के औद्योगिक थाना क्षेत्र के बाहर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

PunjabKesari

परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर थाने के बाहर करीब 30 से 45 मिनट तक हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देकर उनको भेजा। इसके बाद परिजन शव को लेकर चले गए। जानकारी के मुताबिक मृतक नबी अपनी कई बहनों का इकलौता भाई था और अपने माँ-बाप के साथ पानीपत की बत्रा कॉलोनी में रहता था। नबी मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है।

वहीं पुराना औद्योगिक क्षेत्र एसएचओ वीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इनका कई दिन पहले झगड़ा हुआ था। जिसमें नबी को चोट आई थी औऱ उन चोटों के चलते उसकी मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि झगड़े के बाद मृतक नबी के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अब पिता का आरोप है की इन पांच लोगों ने उनके बेटे की हत्या की है। मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। जो भी जांच में सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि नबी की डेथ दिल्ली में ही हुई है और दिल्ली पुलिस ने 174 की कार्रवाई भी अमल में लाई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि रियासत ने अपना 4 से 5 लोगों का गैंग बना रखा है। वो कई राज्यों में अपनी अवैध बसें भी चलाता है और अवैध काम भी करता है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!