अभय चौटाला की चेतावनी, कहा-इनेलो सरकार आने पर नहीं मिला SYL का पानी तो बंद कर देंगे दिल्ली के रास्ते

Edited By Saurabh Pal, Updated: 31 Dec, 2023 08:26 PM

abhay chautala said if we not get syl water then we will close road to delhi

इनेलो नेता अभय चौटाला ने एसवाईएल के पानी पर बोलते हुए कहा कि पानी हरियाणा में जरूर आएगा, लेकिन भाजपा, कांग्रेस नहीं लेकर आएंगी। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के पानी को लेकर स्वर्गीय चौधरी देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला ने किया...

उचाना( प्रदीप श्योकंद): इनेलो नेता अभय चौटाला ने एसवाईएल के पानी पर बोलते हुए कहा कि पानी हरियाणा में जरूर आएगा, लेकिन भाजपा, कांग्रेस नहीं लेकर आएंगी। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के पानी को लेकर स्वर्गीय चौधरी देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला ने किया। मैंने नेता प्रतिपक्ष रहते हुए एसवाईएल के पानी के लिए लड़ाई लड़ी। हमारा राज आने पर जिन्होंने हमारा पानी रोक रखा है, हम उनके रास्ते बंद कर देंगे। दिल्ली को पानी बंद कर देंगे तब तक बंद रखेंगे जब तक हमारा पानी हमें नहीं मिलता। अभय चौटाला आज उचाना की कपास में आयोजित महिला जन आक्रोश रैली में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे।

खिलाड़ियों के साथ देश में अन्याय हुआ हैः विधायक अभय

वहीं पत्रकार वार्ता में अभय ने इंडिया गठबंधन में जाने को लेकर कहा कि हमारा अभी ऐसा कोई फैसला नहीं है ना इस बात को लेकर चर्चा की। हमारे पास कोई खुद चलकर बिना स्वार्थ, साफ मन से आएगा तो हम उससे बात करेंगे। अन्यथा इनेलो अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेंगी। वहीं उन्होंने कहा कि जब विधानसभा चुनाव आएगा तो उचाना हलके से इनेलो सीएम उम्मीदवार उतारेगी वो निश्चित रूप से प्रदेश का सीएम बनेगा। इसके अलावा चौटाला ने कहा कि खिलाडिय़ों के साथ इस देश में बहुत अन्याय हुआ है। सरकार की अच्छी सोच नहीं थी इसलिए खिलाड़ी अपमानित हो रहे हैं। आज हरियाणा सबसे अधिक मेडल लेने वाला प्रदेश है। कोच बेटियों के साथ दुर्व्यवहार करें, जो बेटिया स्कूल में पढ़ने जातीं हैं उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

PunjabKesari

हाउस के फैसले को तीनों पार्टियों ने मिलकर बदल दिया: अभय

उचाना सरकारी स्कूल में छात्राओं के छेड़छाड़ मामले पर सरकार पर निधान साधते हुए अभय चौटाला ने कहा कि उचाना के राजकीय स्कूल के शिक्षक ने बेटियों के साथ दुर्व्यवहार किया। इसको लेकर विधानसभा में चर्चा हुई। विधानसभा में फैसला हुआ था कि हाईकोर्ट का सीटिंग जज इसकी जांच करेगा। यह फैसला पूरे हाऊस का था। अगर जांच होती तो  कांग्रेस, भाजपा, जजपा तीनों उसमें दोषी पाए जाते। विधानसभा सदन में जो फैसला सर्वसम्मति से होता है उसे बदला नहीं जा सकता है। अपने को बचाने के लिए भाजपा, कांग्रेस, जजपा तीनों इकट्ठे हो गए। तीनों ने मिलकर उस फैसले को बदल दिया।  हमारा राज बनने पर हर हाल इस मामले की जांच करवाउंगा और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

PunjabKesari

सुनैना की मेहनत लाई रंग, महिला आक्रोश सम्मेलन में उमड़ी भीड़

वहीं रैली की बात करें तो इनेलो महिला विंग प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला की मेहनत रंग लाई। कपास मंडी शैड के नीचे आयोजित इनेलो के प्रदेश स्तरीय महिला आक्रोश सम्मेलन में भारी भीड़ देखने को मिली। हलके के साथ-साथ प्रदेश के कोने-कोने से महिलाए सम्मेलन में पहुंची थी।। महिलाए गीत गाते हुए, इनेलो के झंडे के साथ कार्यक्रम स्थल तक आई। कार्यक्रम आयोजकों की उम्मीद के अनुसार कार्यक्रम भीड़ की दृष्टि से सफल रही। सुबह 11 बजे तक ना मात्र महिलाएं कार्यक्रम स्थल पर नजर आ रहीं थीं। लेकिन ज्यों-ज्यों समय बीतता गया तो महिलाओं की संख्या भी बढ़ती गई। दोपहर 1 बजे के बाद सभा स्थल भरा नजर आने लगा।

महिला सम्मेलन होने के चलते पुलिस के पुख्ता प्रबंधक किए गए थे। मंडी गेट से कार्यक्रम स्थल तक सिर्फ वीआईपी गाडिय़ों को ही अंदर जाने दिया जा रहा था। रेलवे स्टेशन, मंडी के पास रजबाहा रोड के नजदीक खाली मैदान में पार्किंग व्यवस्था की गई। 

उचाना से हो चुकी है बदलाव की शुरूआत

इस रैली में भीड़ देख सुनैना चौटाला खुशी से गदगद नजर आईं। सुनैना कहा कि जींद क्रांतिकारियों की धरती है। उचाना से बदलाव की शुरूआत हो चुकी है। महिला सम्मेलन में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि इस बार प्रदेश में इनेलो पूर्ण बहुमत से सत्ता में काबिज होगी। प्रदेश के कोने-कोने से सर्दी के इस मौसम में भी महिलाओं ने पहुंच कर बदलाव के संकेत दिए हैं।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!