विकास व सुविधाएं उपलब्ध कराने का लक्ष्य पहले भी आज भी : उमेश अग्रवाल

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 24 Aug, 2024 08:26 PM

providing development was earlier as well as today umesh aggarwal

पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल का कहना है कि गुरुग्राम शहर के विकास के लिए हपले भी प्रयासरत रहे हें और अब भी उनका लक्ष्य विकास कराना और लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

गुड़गांव,  (ब्यूरो): पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल का कहना है कि गुरुग्राम शहर के विकास के लिए हपले भी प्रयासरत रहे हें और अब भी उनका लक्ष्य विकास कराना और लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराना है। पूरे शहर के लोग जानते हैं कि वर्षे 2014 में लोगों के समर्थन से विधायक चुने जाने के बाद उनके कार्यकाल में जितने काम हुए उतने पहले कभी नहीं हुए।

 

राजेन्द्रा पार्क के सब्जी मंडी संडे बाजार ग्राउंड पर उनके सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह में बोलते हुए पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि उनके कार्यकाल में जो काम हुए उनका लाभ वर्तमान में ही नहीं आने वाली पीढ़ियों को भी मिलेगा। शहर के लोगों को पीने के पानी की समस्या को देखते हुए उन्होंने 16 एमजीडी के पेयजल की अतिरिक्त लाइन डलवाई जिससे अब शहर की किसी भी कालोनी में पीने के पानी की समस्या नहीं है। उन्हें विश्वास है कि आने वाले वर्षों में भी शहर में पेयजल की समस्या नहीं होगी। आज अधिकारी वर्तमान प्रतिनिधि एवं सरकार गुरुग्राम एवं इसके क्षेत्र के विकास की बेरुखी को जनता को झेलना पड़ रहा है।

 


पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने 11 अप्रैल 2015 को गुरुग्राम की यूनिवर्सिटी मंजूर कराकर इस पर अपने कार्यकाल में ही काम शुरु करा दिया था। अब यह यूनिवर्सिटी सेक्टर 51 में बने कालेज की भव्य इमारत से संचालित किया जा रहा है। यूनिवर्सिटी का अपना कैंपस भी शीघ्र तैयार होने की संभावना है इसका लाभ हमारी कई पीढ़ियों को मिलता रहेगा। इसका लाभ भी पीढ़ियों तक मिलता रहेगा। उनके कार्यकाल में गुरुग्राम में अतुल कटारिया व महाराणा प्रताप चैक फ्लाई ओवर बनकर चालू हो चुके हैं। इसके अलावा भी दर्जनों कई अन्य बड़ी परियोजनाएं भी इस दौरान पूरी हुईं। उनके विधायक चुने जाने पर राजेन्द्रा पार्क क्षेत्र के लोगों ने रेलवे लाइन पार आने-जाने में होने वाली समस्या का समाधान कराने की मांग की थी। उन्होंने रेलवे लाइन पर एक बड़े और लंबे फुटओवर ब्रिज का निर्माण कराया। इससे राजेन्द्रा पार्क के साथ-साथ आनंद गार्डन, विष्षु गार्डन, स्वरूप गार्डन व जय विहार आदि कालोनियों के निवासियों को लाभ मिल रहा है।  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!