इंस्टाग्राम पर युवती की आपत्तिजनक जानकारी डालने वाला अरेस्ट

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 05 Mar, 2024 09:11 PM

man who posted objectionable information about girl on instagram arrested

प्रतिबिंब एप्लीकेशन की मदद से इंस्टाग्राम पर लडक़ी की आपत्तिजनक जानकारी डालकर परेशान करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): प्रतिबिंब एप्लीकेशन की मदद से इंस्टाग्राम पर लडक़ी की आपत्तिजनक जानकारी डालकर परेशान करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मानेसर स्थित साइबर क्राइम थाना के प्रभारी संदीप की टीम ने प्रतिबिंब एप्लिकेशन की मॉनिटरिंग व पुलिस तकनीक की सहायता से मंगलवार को गुरुग्राम से इंस्टाग्राम पर लडक़ी की आपत्तिजनक जानकारी शेयर करने, परेशान करने व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को अरेस्ट किया है।

 

आरोपी की पहचान विकास यादव निवासी गांव दधपी जिला औरंगाबाद (बिहार) के रूप में हुई। पुलिस जांच व आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने पीड़ित युवती को परेशान करने के उद्देश्य से उसकी आपत्तिजनक जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाईल फोन बरामद कर लिया। पुलिस टीम द्वारा पुलिस तकनीकी व अपने अन्य संसाधनों की सहायता से आरोपी के अपराधिक रिकार्ड व अन्य मामलों की जानकारी एकत्रित की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!