दूषित पेयजल सप्लाई के विरोध में महिलाओं ने की नारेबाजी

Edited By Isha, Updated: 01 Sep, 2019 12:26 PM

women shouted slogans against the supply of contaminated drinking water

दूषित पेयजल को लेकर गांव पुर के ग्रामीण व महिलाएं एक बार फिर से बिफर पड़े। शनिवार दोपहर को महिलाओं व ग्रामीणों ने गांव स्थित जलघर परिसर में पेयजल की व्यवस्था उचित न होने के चलते सरका

भिवानी (वजीर): दूषित पेयजल को लेकर गांव पुर के ग्रामीण व महिलाएं एक बार फिर से बिफर पड़े। शनिवार दोपहर को महिलाओं व ग्रामीणों ने गांव स्थित जलघर परिसर में पेयजल की व्यवस्था उचित न होने के चलते सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि वे मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भी अपनी समस्या के समाधान के लिए प्रदर्शन करेंगी।  इसके साथ-साथ उन्होंने स्थानीय विधायक के खिलाफ भी काफी रोष जताया।

इस अवसर पर प्रकाशी, सुमन, सुनीता, रीना, सुदेश, सविता, सुशीला, संतोष, साक्षी, शकुंतला, पिंकी, सत्ते, हरिओम, अजय, सुरेंद्र आदि मौजूद रहे। मामले को बढ़ता देख भाजपा नेत्री रेखा टंडन मौके पर पहुंची और महिलाओं को जल्द ही समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त महोदय से मुलाकात करवाने का आश्वसन दिया, तभी जाकर महिलाएं शांत होकर अपने घरों को लौटी। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने बताया कि पिछले काफी लंबे समय से उनके गांव में पेयजल की किल्लत बनी हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि समस्या के समाधान के लिए उन्होंने करीब 2 माह पहले भी प्रदर्शन किया था। उस वक्त विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने उनकी समस्या का शीघ्र ही समाधान किए जाने का आश्वासन दिया लेकिन इसके बावजूद भी अब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। साथ-साथ उन्होंने पुर माइनर की बजाय तालु माइनर से सप्लाई किए जाने की मांग भी की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!