बताया एम.बी.ए. पास, निकला 10वीं फेल, पोल खुलने पर विवाहिता को किया परेशान

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 18 Aug, 2018 11:14 AM

when the pole opens married woman gets bothered

दादरी गेट स्थित हाऊसिंग बोर्ड निवासी एक युवती के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा करने का मामला सामने आया है। जिस समय उसकी शादी हुई तब उसके पति को बिचौलिए ने एम.बी.ए. पास बताया था ....

भिवानी(मोटू): दादरी गेट स्थित हाऊसिंग बोर्ड निवासी एक युवती के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा करने का मामला सामने आया है। जिस समय उसकी शादी हुई तब उसके पति को बिचौलिए ने एम.बी.ए. पास बताया था मगर शादी के बाद युवती को पता चला कि उसका पति तो 10वीं फेल है। इसके अलावा युवती का पति पहले से भी शादीशुदा था और वह अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुका था मगर उक्त युवती और उसके परिजनों को इस बारे में भी शादी के समय कोई जानकारी नहीं दी गई। जब इस बात की जानकारी युवती को मिली तो उसने अपने ससुराल वालों से इस तरह की धोखाधड़ी के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने बदले में उसकी पिटाई कर उसे घर से ही निकाल दिया। इस कारण उक्त युवती अब अपने मायके में रह रही है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

इस बारे में हाऊसिंग बोर्ड निवासी गीतू वर्मा ने बताया कि उसकी शादी 13 जुलाई 2017 को दिल्ली के नांगलोई निवासी सुमित वर्मा के साथ हुई थी। उसने बताया कि यह शादी सुमित की बुआ रोशनी और उसके पति ईश्वर ने बिचौलिए के तौर पर करवाई थी। उसने बताया कि रोशनी और ईश्वर उनके पुराने पड़ोसी रह चुके हैं। इसलिए जिस समय उसके रिश्ते की बात चली तो रोशनी और ईश्वर ने उसके परिजनों को बताया कि सुमित वर्मा एम.बी.ए. पास है। इसलिए उसके परिजनों ने रोशनी और ईश्वर की बातों पर विश्वास करते हुए उसकी शादी सुमित से करवा दी। 

कुछ दिन बाद ही खुल गई पोल 
गीतू वर्मा ने बताया कि शादी के कुुछ दिन बाद यह पोल खुल गई कि उसका पति एम.बी.ए. पास नहीं बल्कि 10वीं फेल है। इसके अलावा उसके पति की पहली शादी 2010 में जींद की एक युवती से हुई थी लेकिन बाद में उस युवती ने उसके पति से तलाक ले लिया मगर यह बात भी उनके पुराने पड़ोसी रोशनी और ईश्वर ने उन्हें नहीं बताई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!