सेंट्रल जेल के कैदी में डेंगू पॉजिटिव पाया गया,हडकंप

Edited By Updated: 06 Oct, 2015 05:57 PM

artentral jail inmates tested positive for dengue

यहां सेंट्रल जेल में डेंगू का पहला मामला सामने आया है। कैदी को अंबाला शहर सिविल अस्पताल में टेस्ट के

अंबाला (कमल मिड्ढा) :  यहां सेंट्रल जेल में डेंगू का पहला मामला सामने आया है। कैदी को अंबाला शहर सिविल अस्पताल में टेस्ट के बाद डेंगू पॉजिटिव पाया गया है। अब डेंगू पीड़ित कैदी को अंबाला शहर सिविल अस्पताल के डेंगू वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है। 

अंबाला सेंट्रल जेल में कैदी को डेंगू होने से स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है।  डेंगू का पहला मामला अंबाला सेंट्रल जेल में आने से आनन फानन में सेंट्रल जेल में स्वास्थ्य विभाग ने टीमों को चेकिंग के लिए भेज दिया है और फागिंग शुरू करवाई जा रही है। डेंगू पीड़ित कैदी को सिविल अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है। पंजाब के लुधियाना का रहना वाला कैदी अंबाला सेंट्रल जेल में 420 के मामले को लेकर विचाराधीन है। कैदी ने बताया कि उसे पिछले कुछ दिनों से बुखार  है, लेकिन जेल में उसका सही इलाज नहीं हुआ। आज उसने जज साहिब के सामने अपनी समस्या को रखा तो उनके कहने पर उसका टेस्ट करवाया गया जिसमें उसे डेंगू पाजिटिव पाया गया। 
अंबाला सेंट्रल जेल की गार्द हन्नी को इमरजेंसी में अंबाला शहर सिविल अस्पताल में लायी और उसका इलाज शुरू करवाया गया है। डाक्टरों ने कैदी को डेंगू टेस्ट के बाद उसके डेंगू पाजिटिव होने की पुष्टि कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!